पूल किनारे पलक तिवारी ने दिखाया हॉटनेस का जलवा, बैकलेस ड्रेस में दिए होश उड़ाने वाले लुक्स

इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाने के लिए दिन रात एक कर रहीं पलक तिवारी सोशल मीडिया क्वीन हैं. अक्सर अपनी तस्वीरों से वो हर किसी के होश उड़ा देती हैं. उस पर खूबसूरती तो बेमिसाल है ही. पलक तिवारी ने अब पूल किनारे लेटेस्ट फोटोशूट से भी हलचल मचा दी है.

बेहद ही बोल्ड आउटफिट में स्वमिंग पूल किनारे हसीना ने ऐसी अदाएं दिखाई कि देखने वाले बस एकटक उन्हें निहारते ही जा रहे हैं. वहीं फैंस तो फैंस बी टाउन सेलेब्स भी पलक की इन तस्वीरों पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

पूल किनारे पलक का बोल्ड अंदाज

पलक तिवारी ने जो तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं उनमें ये हसीना स्विमिंग पूल के किनारे नजर आ रही हैं वो भी पिंक आउटफिट में. शॉर्ट ड्रेस में पलक काफी बोल्ड अंदाज दिखा रही हैं. बैकलेस इस ड्रेस को पूल किनारे बैठ हसीना के पोज लोगों के दिलों में हलचल मचा रहे हैं.

पलक तिवारी को सबसे पहले लोगों ने तब नोटिस किया जब वो हार्डी संधू के गाने बिजली-बिजली में नजर आई थीं. उनकी खूबसूरती और स्टाइल ने हर किसी को दीवाना कर दिया.

वही जैसे ही लोगों को पता चला कि ये टीवी क्वीन श्वेता तिवारी की बेटी हैं तो इनका फैन बनने में लोगों ने जरा भी देर नहीं की. इस एक गाने ने पलक को सबका फेवरेट बना दिया और आज वो सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

फिल्मों में डेब्यू की कर रही तैयारी

खबर है कि श्वेता तिवारी से इतर पलक फिल्मों में करियर बनाना चाहती हैं वो टीवी में काम नहीं करना चाहतीं. यही वजह है कि अब तक उन्होंने छोटे पर्दे से खुद को दूर ही रखा है. खबरें ये भी हैं कि वो सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान में नजर आ सकती हैं. हालांकि इन खबरों में कितनी सच्चाई है ये फिल्म रिलीज होने के बाद ही साफ हो पाएगा.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *