फैशन के चक्कर में जैकलीन फर्नांडीज हुई उफ़ मोमेंट की शिकार

फैशन के चक्कर में जैकलीन फर्नांडीज हुई उफ़ मोमेंट की शिकार

जीक्यू स्टाइल एंड कल्चर अवॉर्ड्स 2019 का आयोजन किया गया, जिसमें कई बॉलीवुड सितारों ने शिरकत की और अपने स्टाइल का जादू बिखेरे रखा। इस दौरान अनुष्का शर्मा से लेकर नोरा फतेही और शिबानी दांडेकर समेत कई हसीनाएं एक से बढ़कर एक डिजाइनर आउटफिट में आईं,मगर कुछ का लुक हिट रहा और कुछ फ्लॉप। चलिए नजर डालते है बीती रात हुए इस अवॉर्ड शो में शिरकत करने वाले सेलेब्स के लुक पर।

बॉलीवुड उद्योग सभी नवीनतम फैशन रुझानों और शैलियों का केंद्र है। अभिनेता अपने प्रशंसकों के लिए नवीनतम रुझानों को बनाए रखने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं।जबकि हम उन्हें स्टाइल स्टेटमेंट बनाने के लिए तत्पर हैं, यह आसान काम नहीं है!

ये सितारे अपने पहनावे में कई खराबी के कारण कई शर्मनाक पलों से गुजरते हैं। फैशन और स्टाइल सेंस की बात करें तो जैकलीन फर्नांडीज को किसी परिचय की जरूरत नहीं है।

हॉट डीवा एक्सप्रेशन की क्वीन हैं जो अपने सेक्सी लुक से सभी को मदहोश कर देती हैं. जैकलीन फर्नांडीज अपनी अनूठी ड्रेसिंग की पसंद के लिए जानी जाती हैं और वह जो भी पहनती हैं उसमें तेजस्वी दिखने में असफल नहीं होती हैं।

2019 में वापस जीक्यू स्टाइल अवार्ड्स में, अभिनेत्री को रेड कार्पेट पर एक विस्तृत नेकलाइन के साथ एक सेक्सी सिल्वर गाउन में देखा गया था। एक्ट्रेस ने अपने इस सेक्सी अवतार को सिल्वर ज्वैलरी और सिल्वर स्टिलेटोस के साथ पूरा किया।

इस गाउन में जैकलीन बेहद हॉट लग रही थीं क्योंकि उन्होंने GQ अवार्ड्स फंक्शन में शानदार उपस्थिति दर्ज कराई थी। जहां वह हमेशा की तरह हॉट लग रही थीं, वहीं जैकलीन फर्नांडीज गाउन पहनने में असहज लग रही थीं।

अभिनेत्री के पास एक उफ़ पल था और जिसने पापराज़ी की निगाहें पकड़ लीं। बॉलीवुडकैट की रिपोर्ट के मुताबिक, जैकलीन अपने सिल्वर गाउन के चौड़े नेकलाइन की वजह से वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार हो गई थीं।

अभिनेत्री ने पपराज़ी से एक पल के लिए पूछा क्योंकि वह अपनी पोशाक को समायोजित करने के लिए मंच के पीछे गई और फिर एक रानी की तरह कैमरे के लिए पोज़ देने के लिए वापस आई।

अभिनेत्री ने अपने चेहरे पर यह प्रकट नहीं होने दिया कि इसने उन्हें कितना अजीब बना दिया, बल्कि उन्होंने कैमरे के लिए सुंदर मुस्कान और हत्यारा लुक देना चुना।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.