OMG! Sara Ali Khan ने Janhvi Kapoor को लेकर कही ऐसी बात, बोलीं- ‘हम अच्छे दोस्त नहीं हैं’…आखिर माजरा क्या है?

बॉलीवुड की दुनिया में इन दिनों कुछ ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जो खूब सुर्ख़ियों में रहती हैं. नई अदाकाराओं में सारा अली खान, जाह्नवी कपूर और अनन्या पांडे काफी चर्चा में भी रहती हैं. इन एक्ट्रेसेस ने बेहद कम वक़्त में फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक खास जगह बनाई है. सारा अली खान और जान्हवी कपूर को कई बार एक साथ वेकेशन ट्रिप या पार्टीज में देखा गया है. ऐसा कहा जाता है कि दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है मगर इस बार सारा अली खान ने कुछ ऐसा कहा है जिससे ये लग रहा है कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक है मगर दोस्ती नहीं है. जी हां, सारा का एक बयान इन दिनों काफी लाइमलाइट में है. दरअसल सारा के मुताबिक वो और जान्हवी कपूर अच्छे दोस्त नहीं हैं.

फिल्मीबीट हिंदी में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक सारा ने अपने एक बयान से हर किसी को हैरान कर दिया है. सारा और जाह्नवी दोनों एक दूसरे से बेहद क्लोज़ मानी जाती हैं. उस रिपोर्ट के मुताबिक सारा अली खान एक साक्षात्कार में थीं और उन्होने इस बारे में खुलासा किया कि वो जाह्नवी कपूर की अच्छी दोस्त नहीं हैं. हालांकि उन्होने जान्हवी कपूर और खुद को लेकर कहा है कि वो काफी मजबूत हैं और अपने काम को लेकर कॉन्फिडेंट भी हैं.

सारा ने इसके अलावा कहा कि चाहे वो जाह्नवी कपूर हो या अनन्या पांडे, हर कोई अपने टैलेंट के दम पर आज इंडस्ट्री में कायम है. जान्हवी कपूर ने इस पर कहा कि.. “हमें इस पर विश्वास करने और इसके साथ सहज रहने की जरूरत है”. बता दें कि सारा और जान्हवी दोनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और फैंस को जमकर एंटरटेन करती हैं. दोनों के पास इस वक़्त कई अच्छे और बड़े प्रोजेक्ट्स भी हैं.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *