कार्तिक के बाद इस शख्स के संग जुड़ा सारा अली का नाम, सोशल मीडिया पर कहा ‘लव यू’

कार्तिक के बाद इस शख्स के संग जुड़ा सारा अली का नाम, सोशल मीडिया पर कहा ‘लव यू’

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने बहुत कम समय में काफी नाम कमाया है. लेकिन सारा का नाम जितना फिल्मों के लिए लिया जाता है, उतना ही विवादों से भी उनका गहरा नाता रहा है. एक्ट्रेस के अभी तक के करियर में कई एक्टर्स के साथ नाम जुड़ चुका है, जिनमें दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का भी नाम शामिल है. इन दिनों एक्ट्रेस का नाम एक शख्स के साथ जुड़ रहा है, जिसके साथ वो आए दिन फोटोज शेयर करती रहती हैं.

सारा का इजहार-ए-इश्क

 

बॉलीवुड की उभरती सुपरस्टार में से एक नाम है सारा अली खान , बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और एक्ट्रेस अमृता सिंह की बेटी सारा आये दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं. सारा उन अभिनेत्रियों में से हैं जिन्हें खबरों में आने के लिए फिल्में करने की जरूरत नहीं है. उनके निजी जीवन में ही हमेशा ऐसा कुछ हो जाता है जिससे खबर बन ही जाती है. इसके साथ ही कहा जाता है कि सारा अपने दोस्तों के लिए काफी दिलदार हैं. अपने दोस्तों के प्रति अपनी भावनाओं का इजहार करने से वे बिल्कुल भी नहीं हिचकिचातीं. ऐसा ही कुछ उन्होंने अपनी हालिया इंस्टा स्टोरी में किया है. जिसके बाद चर्चाएं बढ़ गई हैं.

कई बार जुड़ चुका है नाम

हालांकि यह पहला मामला नहीं है जब सारा अली खान का अपने कलीग के साथ नाम जुड़ा हो. इससे पहले भी उनके सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) के नाम जुड़ चुके हैं. कॉफी विद करण में गयी सारा अली खान ने करण जौहर के सामने कार्तिक की काफी तारीफें की थी. इसके बाद यह खबर काफी चली की कार्तिक और सारा अली खान एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. इस दौरान सारा और कार्तिक को एक साथ समय बिताते हुए काफी बार देखा गया. हालांकि बाद में खबर आई की दोनों का ब्रेकअप हो गया है. अब सारा का नाम जेहन हांडा के साथ जोड़ा जा रहा है. और अलग अलग तरह के कयास लगाए जा रहे हैं.

जेहन हांडा है शख्स का नाम

बता दें यह कयास लगने शुरू हुए जेहन हांडा की एक इंस्टाग्राम स्टोरी जिसमें उनके साथ सारा अली खान (Sara Ali Khan) पोज देती हुई दिखाई दे रही थीं. इन्हीं तस्वीरों को सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में पर लगाई और इसके ऊपर मैसेज में लिखा लव यू. सारा अली खान की शेयर की गई इन्हीं फोटोज की वजह से दोनों के अफेयर की चर्चा जोरों शोरो से चलने लगी. आपको बता दें, जेहन हांडा (Jehan Handa) फिल्म ‘केदारनाथ’ में असिस्टेंट डायरेक्टर थे.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.