इस लुक में मां काजोल की कॉपी टू कॉपी लग रही हैं.न्यासा देवगन, इस तस्वीर को देखकर आप भी यकीन कर लेंगे.

अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगन को इंटरनेट सेंसेशन कहना गलत नहीं होगा। न्यासा पिछले कुछ समय से अपने कमाल के फैशन सेंस की वजह से सुर्खियों में हैं। इसी क्रम में न्यासा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें वह लाल रंग की ड्रेस में नजर आ रही हैं.

 

न्यासा इस ड्रेस में किसी फरिश्ते की तरह खूबसूरत लग रही हैं, वहीं वायरल हो रही इन तस्वीरों में न्यासा के फीचर्स उनकी मां काजोल से काफी मिल रहे हैं. कहना गलत नहीं होगा कि न्यासा इस रेड ड्रेस में अपनी मां काजोल की कॉपी लग रही हैं।

 

जी हाँ, हाल ही में काजोल एक्टर रणवीर सिंह के रियलिटी गेम शो बिग पिक्चर में पहुंचीं. इस बीच काजोल ने भी रेड कलर की ड्रेस पहनी थी जिसमें एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

वहीं सोशल मीडिया पर वायरल हो रही न्यासा की तस्वीरें उन्हें अपनी मां काजोल की तरह लाल रंग की ड्रेस में दिखाती हैं. काजोल और न्यासा की तस्वीरों को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि न्यासा और काजोल के फीचर्स एक दूसरे से कितने मेल खाते हैं.

अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा इस समय स्विट्जरलैंड के ग्लियोन इंस्टीट्यूट ऑफ हायर एजुकेशन से इंटरनेशनल हॉस्पिटैलिटी कोर्स कर रही हैं। पहले न्यासा सिंगापुर में पढ़ाई कर रही थी। न्यासा की प्रारंभिक शिक्षा मुंबई में हुई थी।

न्यासा की सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों को देखकर यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि वह जल्द ही किसी फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं। हालांकि, अजय देवगन और काजोल के मुताबिक, न्यासा का अभी बॉलीवुड में डेब्यू करने का कोई इरादा नहीं है।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *