Miss Universe 2021 बनी Harnaaz Sandhu के पास है इतने करोड़ की संपत्ति, करती हैं मोटी कमाई, जानें Net Worth, Income…

मिस यूनिवर्स 2021 का ख़िताब जीतने वाली हरनाज़ संधू अब किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. 21 साल बाद भारत के हिस्से में ये टाइटल लाने वाली हरनाज़ अब लाइमलाइट में है. हरनाज़ संधू को 70th मिस यूनिवर्स चुना गया है. जब हरनाज़ के सिर पर मिस यूनिवर्स का ताज सजाया गया उस वक़्त पूरा भारत देश उन्हें दुआएं दे रहा था. चंडीगढ़ के पोस्ट ग्रेजुएट गवर्नमेंट कॉलेज, सेक्टर 11 की पूर्व छात्रा हरनाज़ ने पराग्वे की नादिया फरेरा और दक्षिण अफ्रीका की लालेला मसवाने को मात दी. साल 1994 में सुष्मिता सेन और 2000 में लारा दत्ता के बाद यह भारत का तीसरा ताज है. हर कोई अब हरनाज़  की पर्सनल लाइफ और उनकी लाइफस्टाइल जानने के लिए बेताब है

हरनाज़ संधू के नाम कई पेजेंट खिताब हैं, जैसे टाइम्स फ्रेश फेस मिस चंडीगढ़ 2017, मिस मैक्स इमजिर्ंग स्टार इंडिया 2018 और फेमिना मिस इंडिया पंजाब 2019. उन्होंने ‘यारा दिया पू बरन’ और ‘बाई जी कुट्टंगे’ जैसी पंजाबी फिल्मों में भी काम किया है. हरनाज़ फैशन के साथ साथ स्टडीज को लेकर भी सीरियस रही हैं. उन्होंने अपने हुस्न और अपनी स्मार्टनेस से हर किसी का दिल जीता है. रिपोर्ट्स के मुताबिक वो फिलहाल पब्लिक एडमिनिस्ट्रेशन में मास्टर्स कर रही हैं.

हरनाज़ की लाइफस्टाइल पहले से ही रॉयल रही है. लंबे समय से वो मॉडलिंग की दुनिया में एक्टिव हैं. filmysiyappa.com की रिपोर्ट के मुताबिक हरनाज़ संधू की संपत्ति में हर साल बढ़ोतरी हुई है. साल 2017 में उनकी नेट वर्थ 1 मिलियन डॉलर थी, जो 2021 में बढ़कर 5 मिलियन डॉलर हो गई है. इंडियन करेंसी के हिसाब से हरनाज़ के पास करीब 38 करोड़ रुपये की कुल संपत्ति है.

मिस यूनिवर्स 2021 का टाइटल जीतने वाली हरनाज़ एक लग्जरी लाइफ जीती हैं. फिल्मों और मॉडलिंग से वो मोटी कमाई करती हैं. इसके अलावा हरनाज़ को ब्रांड एंडोर्समेंट से भी अच्छी खासी कमाई होती है. बताया जाता है कि हरनाज़ के पास महंगी ज्वेलरी और डिज़ाइनर कपड़े भी हैं जिनकी कीमत लाखों में हैं.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *