स्कूल के दिनों ऐसी दिखती थी Harnaaz Sandhu, रियल लाइफ में है बेहद ग्लैमरस

स्कूल के दिनों ऐसी दिखती थी Harnaaz Sandhu, रियल लाइफ में है बेहद ग्लैमरस

21 साल बाद मिस यूनिवर्स  का ताज भारत के सिर सजा। चंडीगढ़ की हरनाज संधू ने 70वें मिस यूनिवर्स का खिताब जीतकर एक बार फिर भारत का नाम दुनियाभर में रोशन कर दिया। 21 साल की हरनाज ने ये ताज पैराग्वे की नाडिया फेरीरा और दक्षिण अफ्रीका की लालेला मस्वाने को पीछे छोड़कर अपने नाम किया। आपको बता दें कि इससे पहले 1994 में सुष्मिता सेन और 2000 में लारा दत्ता ने मिस यूनिवर्स का खिताब जीता है। वैसे, बात हरनाज की करें तो वे बचपन में काफी क्यूट नजर आती थी, लेकिन आज की बात करें तो वे उनका लुक काफी ग्लैमरस और बोल्ड है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कई सारी बोल्ड फोटोज शेयर कर रखी है। नीचे देखें हरनाज संधू की बचपन से लेकर अभी तक की कुछ फोटोज

आपको बता दें कि मिस यूनिवर्स 2021 पेजेंट इस साल इजराइल में हुआ। इस प्रतियोगिता के प्रीलिमिनरी स्टेज में 75 से ज्यादा खूबसूरत कंटेस्टेंट्स ने भाग लिया था। और इन्हीं सबको को मात देकर हरनाज संधू ने ताज अपने नाम किया।

हरनाज संधू चंडीगढ़ की रहने वाली है। उनका जन्म सिख परिवार में हुआ था। हरनाज फिटनेस और योग लवर हैं। 2017 में वे टाइम्स फ्रेश फेस मिस चंडीगढ़ बनी थी।

बता दें कि चंडीगढ़ की मॉडल हरनाज संधू ने अपने करियर में अब कई अवॉर्ड जीते हैं। इनमें 2018 में मिस मैक्स इमर्जिंग स्टार, 2019 में फेमिना मिस इंडिया पंजाब और 2021 में मिस यूनिवर्स इंडिया का खिताब शामिल है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो स्कूल के दिनों में दुबली होने की की वजह से उनका मजाक उड़ाया जाता था। इसी वजह से डिप्रेशन में भी चली गई थी।

हालांकि, ऐसे समय में परिवार ने उनका पूरा साथ दिया। उन्होंने बताया कि वो खाने की बेहद शौकीन हैं, लेकिन साथ ही वो अपनी फिटनेस का भी पूरा ख्याल रखती हैं।

उन्होंने 2017 में कॉलेज में एक शो के दौरान अपनी पहली स्टेज परफॉर्मेंस दी थी। उसके बाद से ही उनका मॉडलिंग का सफर शुरू हुआ।

हरनाज संधू को घुड़सवारी, तैराकी और घूमने का बहुत शौक है। उन्होंने घुड़सवारी करते अपनी कई फोटोज इंस्टाग्राम पर भी शेयर कर रखी है।

हरनाज संधू अभी पब्लिक एडमिनस्ट्रेशन से मास्टर्स की पढ़ाई कर रही हैं। मॉडलिंग के अलावा वे फिल्मों का भी शौक रखती है। खबरों की मानें तो वे बॉलीवुड में भी काम कर सकती है।

इतना ही नहीं उनके पास दो पंजाबी फिल्मों के ऑफर भी है। बता दें कि वे जल्द ही पंजाबी फिल्म यारा दियां पू बारां और बाई जी कुट्टांगे में नजर आने वाली है।

मिस यूनिवर्स का ताज पहनने वाली हरनाज संधू ने खास पल के लिए अपने पेरेंट्स को शुक्रिया किया है। उन्होंने कहा कि उनके पेरेंट्स की गाइडेंस की वजह से वो ये मुकाम हासिल कर पाईं। साथ ही उन्होंने सभी के प्यार और प्रार्थना के लिए थैंक्स कहा।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.