मेहता साहेब उर्फ़ शैलेश लोढ़ा ने कश्मीर फाइल की समीक्षा की और कहा, “फिल्म नहीं, आंदोलन है ये”

द कश्मीर फाइल्स ने पूरे शोबिज इंडस्ट्री को अपने कब्जे में ले लिया है। सिर्फ कंगना रनौत या आमिर खान ही नहीं, यहां तक कि मुकेश खन्ना जैसे टेलीविजन अभिनेता भी अनुपम खेर के नेतृत्व वाली फिल्म की प्रशंसा कर रहे हैं। अब, तारक मेहता का उल्टा चश्मा अभिनेता शैलेश लोढ़ा विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन के लिए प्रशंसा की सूची में शामिल हो रहे हैं। जानिए मेहता साहेब ने फिल्म देखने के बाद क्या कहा।

द कश्मीर फाइल्स सचमुच बॉक्स ऑफिस पर तूफान है। फिल्म 200 करोड़ क्लब में प्रवेश करने के करीब है, जिसकी उम्मीद कम से कम थी। इसने राधे श्याम और बच्चन पांडे जैसे बड़े लोगों को भी पीछे छोड़ दिया है और टिकट खिड़कियों पर अधिकतम स्क्रीन का आनंद ले रहा है।

कल शैलेश लोढ़ा को पीवीआर जुहू में स्पॉट किया गया। तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने लाल बॉर्डर वाला काला स्वेटर पहना हुआ था और इसे काले रंग की पतलून के साथ जोड़ा था। जैसे ही उन्होंने शटरबग्स के लिए पोज़ दिया, एक पपराज़ी ने उनसे पूछा, “सर कोन्सा मूवी देख के आ रहे हो?”

इस पर शैलेश लोढ़ा ने जवाब दिया, “द कश्मीर फाइल्स।” जब उनकी समीक्षा के लिए कहा गया, तो शैलेश ने कहा, “ मेरे पास बोल ने के लिए कुछ नहीं है। कुछ कह नहीं पाउगा में, फिल्म नहीं आंदोलन है ये।” नीचे देखें वायरल वीडियो:

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Koimoi.com (@koimoi)

इस बीच, शैलेश लोढ़ा असित कुमार मोदी द्वारा निर्मित सिटकॉम में तारक मेहता की भूमिका निभाते हैं। इस शो में दिलीप जोशी, मुनमुन दत्ता, राज अनादकट, पलक सिधवानी भी हैं। शैलेश लोढ़ा तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में पिछले 13 सालो से दर्शको का मनोरंजन कर रहे है। उन्होंने मेहता साहेब का किरदार निभाते हुए लाखो लोगो का दिल जित लिया है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा इन दिनों अपनी स्टार कास्ट को लेकर काफी विवादों में रहा है। ऐसी खबरें थीं कि शैलेश और दिलीप के बीच एक कथित विवाद को लेकर बात नहीं हो रही थी। बाद में ऐसी ही खबर राज अनादकट और दिलीप जोशी के इर्द-गिर्द घूमती रही। मुनमुन दत्ता ने अपने जातिवादी गाली विवाद और राज अनादकट के साथ कथित अफेयर पर भी खूब हंगामा किया।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *