मीनाक्षी शेषाद्री की बेटी Kendra के आगे पानी कम हैं सारा और जान्हवी, वायरल हुई ‘दामिनी’ की लाडली की PHOTO तो फैन्स रह गए हैरान

मीनाक्षी शेषाद्री की बेटी Kendra के आगे पानी कम हैं सारा और जान्हवी, वायरल हुई ‘दामिनी’ की लाडली की PHOTO तो फैन्स रह गए हैरान

मीनाक्षी शेषाद्री अपने जमाने की मशहूर एक्ट्रेस थीं. मीनाक्षी ने 90 के दौर में कुछ ऐसी बेहतरीन फिल्मों में काम किया है, जिसे देखना लोग आज भी पसंद करते हैं. मीनाक्षी शेषाद्री की फिल्म ‘दामिनी’ को लोगों ने काफी पसंद किया था और इस फिल्म में मीनाक्षी का किरदार ऐसा था कि लोग उन्हें ‘दामिनी’ नाम से ही बुलाने लगे थे.

आज भी लोगों के बीच मीनाक्षी इसी नाम से पॉपुलर हैं. मीनाक्षी शेषाद्री भले ही अब फिल्मों में एक्टिव न हों, लेकिन उनके और उनकी लाइफ के बारे में जानने के लिए लोग आज भी इंटरेस्टेड रहते हैं. अगर आप भी मीनाक्षी शेषाद्री के फैन हैं तो हम आपके लिए उनकी बेटी Kendra Mysore की फोटो लेकर आए हैं, जिन्हें यकीनन बहुत कम लोगों ने ही देखा होगा.

जी हां, मीनाक्षी शेषाद्री की एक बेटी भी हैं, जिनका नाम Kendra Mysore है. केंद्रा दिखने में बहुत स्टनिंग और ग्लैमरस हैं. Kendra Mysore की जो फोटो इस समय सामने आई है, उसमें उन्हें व्हाइट स्ट्रैप वाली ड्रेस में देखा जा सकता है.

मीनाक्षी शेषाद्री की बेटी इस तस्वीर में बहुत ही क्यूट स्माइल दे रही हैं और उनका स्टाइल फोटो में किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं लग रहा. केंद्रा मैसूर तस्वीर में बड़ी ही प्यारी लग रही हैं. Kendra की फोटो सामने आने पर सोशल मीडिया यूजर्स भी इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

मीनाक्षी शेषाद्री की बेटी Kendra Mysore को देखने के बाद एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है, “इसके आगे तो सारा जान्हवी भी फेल हैं”. तो वहीं एक अन्य यूजर लिखते हैं, “अब तक कहां थीं आप”. इस तरह के ढेरों रिएक्शन केंद्रा की फोटो पर आए हैं. तो कैसी लगीं आपको दामिनी की बेटी Kendra Mysore? हमें कमेंट कर जरूर बताएं.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.