बाथरूम से बिना पैंट पहने की निकली मलाइका, बोली अर्जुन कपूर से मिलने की जल्दी में भूली पेंट चढ़ाना

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा खान, अपनी प्रोफेशन और पर्सनल लाइफ के लिए काफी सुर्खियों बंटोरती हैं। मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपने फैन्स के साथ तस्वीरें और वीडियोज को पोस्ट करती रहती हैं। वैसे तो मलाइका बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं, लेकिन इस बार जो उन्होंने किया है उसे देखने के बाद वो भी सोच में पड़ गई हैं।

अर्जुन कपूर से मिलने की जल्दी में भूली पेंट चढ़ाना: दरअसल पिछले दिनों मलाइका की एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें वो बिना पैंट के नजर आ रही हैं। अब मलाइका ने इस तस्वीर के बारे में खुलासा करते हुए कहा है कि उन्हें अर्जुन कपूर से मिलने की जल्दबादी थी।

इसलिए वो बिना पैंट के ही बाथरूम से बाहर आ गईं। मलाइका ने अपने एक पोस्ट में कहा है कि कोरोना के कारण वो इस वक्त काफी सावधानियां बरत रही हैं। पिछले दिनों उन्होंने एक होटल के बाथरूम का इस्तेमाल किया था. बाथरूम का इस्तेमाल करते हुए उन्होंने कोहनी से दरवाजा खोलते हुए टॉयलेट सीट को पैरों से खोला था। बाथरूम से निकलने के बाद उन्हें काफी देर के बाद इस बात की जानकारी मिली की वो पैंट को कैरी करना ही भूल गई हैं। अब मलाइका की ये स्टोरी वायरल हो रही है। जबसे ये बात हर जगह फैली है जब से कुछ लोगो ने मलाइका को ट्रोल भी किया है कुछ लोगो ने कहा की मलाइका अर्जुन मिलने की जल्दी में भूल गई है।

हाल ही का इंस्टाग्राम पोस्ट :प्रोफेशनल लाइफ के अलावा मलाइका अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। अरबाज खान के साथ तलाक के बाद मलाइका बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। मलाइका और अर्जुन को अक्सर डिनर, पार्टीज और बॉलीवुड इवेंट्स में साथ देखा जाता है। इतना ही नहीं दोनों एक्टर सोशल प्लेटफॉर्म पर खुलकर एक-दूसरे पर प्यार लुटाते हैं।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.