न फ़िल्में न टीवी सीरियल अपना पेट कैसे पालती हैं तलाकशुदा मलाइका अरोरा कौन करता है मदद

हिंदी सिनेमा की मशहूर अदाकारा मलाइका अरोरा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. ग्लैमर इंडस्ट्री में मलाइका अरोरा ने अपनी पहचान अपने दम पर बनाई हैं. वे फ़िल्मी दुनिया का एक चमकता दमकता हुआ नाम है. कई फिल्मों में उन्होंने आइटम नंबर किए हैं और दर्शकों को अपना दीवाना बनाया है। 48 साल की हो चुकीं मलाइका का जन्म 23 अक्टूबर, 1973 को मुंबई में हुआ था. मलाइका अरोरा ने फिल्मों में बतौर अभिनेत्री काम नहीं किया हालांकि उनकी पहचान और लोकप्रियता किसी बड़ी अदाकारा की तरह ही हैं।

वे वीडियो जॉकी के रूप में काम कर चुकी हैं जबकि मलाइका अपने समय की मशहूर मॉडल भी रह चुकी हैं। मलाइका अरोरा ने अपनी पहचान एक बेहतरीन डांसर के रूप में भी बनाई हैं. वहीं फैंस उनकी ख़ूबसूरती, फिटनेस और फैशन सेंस के भी दीवाने हैं. सोशल मीडिया पर मलाइका आए दन अपनी तस्वीरें और वीडियो साझा करती हैं. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी तगड़ी फैन फॉलोइंग बना रखी है जहाँ उनके फैंस उन पर खूब प्यार बरसाते हैं। लोकप्रियता और ख़ूबसूरती के मामले में जहां मलाइका अरोरा किसी बड़ी अभिनेत्री की तरह स्थान रखती है।

तो वहीं वे रईसी के मामले में भी काफी आगे हैं. न वे फिल्मों में काम करती हैं, न ही टीवी सीरियल में देखने को मिलते है. इसके बावजूद मलाइका करोड़ों रुपये की मालिकन है और वे अच्छा ख़ासी कमाई कर लेती हैं। बड़े पर्दे से दूर रहकर भी मलाइका अरोरा कमाई के मामले में काफी आगे हैं. पहले आपको अभिनेत्री की कुल संपत्ति के बारे में बताते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो मलाइका के पास करीब 100 करोड़ रुपये की संपत्ति हैं. मलाइका एक आइटम डांस के लिए करीब 1.75 करोड रुपये फीस लेती हैं।

मलाइका की कमाई का बड़ा जरिया फिलहाल विज्ञापन और टीवी के रियलिटी शोज हैं. उन्होंने टीवी पर नच बलिए, नच बलिए सीजन- 2, जरा नच के दिखा, झलक दिखला जा जैसे कई शोज में बतौर जज काम किया है. उन्हें शो की जज के रूप में काफी तगड़ी फीस मिलती है. जानकारी के मुताबिक मलाइका की कमाई में बड़ा योगदान 30 से ज्यादा ब्रांड एंडोर्समेंट का भी है। हाल ही में मलाइका ने इंडियाज बेस्ट डांसर शो को गीता कपूर और टेरेंस लुईस के साथ जज किया था. हाल ही में इस शो का समापन हुआ है।

48 साल की उम्र में भी मलाइका अरोरा 25 साल की लड़की की तरह नज़र आती हैं . वे ख़ूबसूरती और फिटनेस का गजब का मिश्रण ही. अपने आप को इस उम्र में भी उन्होंने जवां और खूबसूरत जिम एवं योगा से बना रखा है. बता दें कि वे मुंबई में एक योगा स्टूडियो भी चलाती हैं। मलाइका की संपत्ति के बाद अब एक नज़र उनके कार कलेक्शन पर डालते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, मलाइका रेंज रोवर, बीएमडब्ल्यू 7सीरीज 730 एलडी, टोयोटा इनोवा क्रिस्टा, बीएमडब्लयू एक्स 7 जैसी मंहगी कारों की मालकिन हैं।

मलाइका अरोरा मुंबई के बांद्रा में एक फ्लेट में रहती हैं। मलाइका के इस आलीशान घर की कीमत करीब 11 करोड़ रुपये बताई जाती है।मलाइका के निजी जीवन की बात करें तो उन्होंने साल 1998 में अभिनेता अरबाज खान से शादी की थी. दोनों का एक बेटा अरहान खान है. मलाइका और अरबाज साल 2017 में तलाक लेकर अलग हो गए थे। तलाक के बाद से ही मलाइका अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. दोनों के रिश्ते से हर कोई वाक़िफ़ है. फैंस दोनों को अब जल्द से जल्द शादी के बंधन में बंधते हुए देखना चाहते हैं।

हम आपको न्यूज़ हेल्थ और स्टोरी जैसे बहुत से आर्टिकल के माध्यम से मिलते हैं। कृपया हमें कमेंट में बताएं कि आप और क्या पढ़ना चाहेंगे क्योंकि आपकी एक कमेंट से हमारा हौसला बढ़ता है और हमारे फेसबुक पेज को भी लाइक करें ताकि आपको हमारी सभी अपडेट्स मिलती रहे और हमारे फेसबुक पेज को भी शेयर करें धन्यवाद।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *