मलाइका अरोड़ा ने शेयर किए बेडरूम सीक्रेट्स, बताई अपनी फेवरेट पोजीशन

कोरोना वायरस की वजह से इन दिनों पूरे विश्व में कोहराम मचा हुआ है. लाखों लोग इस बीमारी की चपेट में आ चुके हैं. वहीं कई हजारों लोगों की मौत हो चुकी है. ऐसे समय में हर कोई अपने-अपने घरों में कैद है. फिर चाहे वो आम लोग हों या बड़े-बड़े सितारे. इस बीच सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सितारों के कुछ पुराने किस्से जमकर वायरल हो रहे हैं. फैंस भी उनकी जिंदगी से जुड़े हर सीक्रेट को जानने के लिए बेताब हैं. आज हम आपको फिटनेस क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के बेडरूम सीक्रेट्स से लेकर फेवरेट सेक्स पोजीशन के बारे में. जिसके बारे में खुद एक्ट्रेस ने खुलकर सबके सामने बताया है.

अरबाज से तलाक लेकर अर्जुन के साथ रिश्ता

मालूम हो कि, एक्ट्रेस ने अपने पति अरबाज खान से काफी वक्त पहले तलाक ले लिया है. तलाक के बाद से ही मलाइका और अर्जुन कपूर के अफेयर की खबरें सामने आ रही थीं. कई बार दोनों को डिनर पर भी साथ जाते हुए देखा गया था. हालांकि, जब दोनों की अफेयर की खबरें तूल पकड़ने लगी तो खुद दोनों ने अपने रिलेशनशिप को सार्वजनिक कर दिया.

मलाइका ने खोले बेडरूम सीक्रेट

इन दिनों मलाइका का एक पुराना इंटरव्यू सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जिसमें एक्ट्रेस नेहा धूपिया के साथ चैट शो में नजर आ रही हैं. इसी चैट शो में एक्ट्रेस अपने ऐसे-ऐसे बेडरूम सीक्रेट्स खोलती हैं. जिसे सुनकर सब हैरान रह जाते हैं. वहां बैठी उनकी बहन अमृता अरोड़ा  का भी मुंह खुला का खुला रह जाता है.

कौन-सी पोजीशन सबसे ज्यादा पसंद

चैट शो में वैसे तो मलाइका से बहुत सारे सवाल किए गए थे. पर जब उनसे सवाल किया गया कि, किस तरह के लड़के पसंद हैं तो वह बोलीं, उन्हें गेम नाइट दाढी वाले और फनी लड़के बहुत पसंद है.इसके बाद जब सेक्स लाइफ से जुड़ा सवाल हुआ तो उन्होंने बेबाकी के साथ हसंते हुए कहा, ‘सेक्स में ऑन टॉप पोजीशन सबसे ज्यादा पसंद है’.

कब करेंगे अर्जुन-मलाइका शादी

आपको बता दें, इससे पहले ही जब मलाइका से शादी के बारे में सवाल किए गए तो उन्होंने कहा था कि, वह शादी के बारे में फिलहाल कुछ कह नहीं सकते. पर जब कभी शादी की डेट फिक्स होगी या कुछ भी प्लान होगा तो वो खुद सबको बताएंगे. इसके अलावा उन्होंने ये तक कह दिया था कि, वह अर्जुन कपूर से एक बेबी जरूर चाहती हैं. जिससे इतना साफ था कि, मलाइका ने शादी से पहले बेबी प्लानिंग कर ली है.

मलाइका-अर्जुन कपूर के रिश्ते को परिवार की हामी

वैसे मलाइका अर्जुन से 10 साल बड़ी हैं. लेकिन, दोनों के परिवार को रिश्ते से कोई परेशानी नहीं है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मलाइका-अर्जुन के परिवारों ने हामी भर दी है. अब इंतजार है तो शादी का. जो कब होगी ये कोई नहीं जानता. वैसे मलाइका लॉकडाउन से पहले कपूर फैमिली के साथ फंक्शन और डिनर पर कई बार जाती देखी गई हैं.अच्छी बात ये है कि, मलाइका के 17 साल के बेटे को भी अर्जुन से कोई ऐतराज नहीं है. शादी से पहले ही दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग बन चुकी है.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *