अर्जुन कपूर संग ट्रांसपेरेंट टॉप पहनकर पहुंचीं मलाइका अरोड़ा, अचानक शादी से पहले ही मिल गई सबसे बड़ी गुड न्यूज

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा हाल ही में एक साथ देर रात मुंबई में आयोजित एक अवॉर्ड फंक्शन में गए. इस अवॉर्ड के लिए मलाइका ने इतनी ज्यादा ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनी कि उन्हें हर कोई रेड कार्पेट पर देखता ही रह गया. वहीं अर्जुन कपूर एक्ट्रेस से मैचिंग का ग्रे कलर का कोट-पैंट पहने दिखे.

इस दौरान जैसे ही दोनों ने एक साथ अवॉर्ड फंक्शन में साथ में एंट्री मारी तो उन दोनों की जोड़ी को एक साथ हर कोई देखता रह गया. खास बात है कि इन दोनों को इस अवॉर्ड फंक्शन के दौरान इतनी बड़ी गुड न्यूज मिली है कि वो खुशी से फूले नहीं समा रहे.

एक दूसरे की जमकर तारीफ की

इस फंक्शन के दौरान अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा ने ना केवल एक दूसरे की जमकर तारीफ की बल्कि एक दूसरे के राज भी खोले. मलाइका ने कहा कि अर्जुन कपूर उनसे थैंक्यू सुनने का इंतजार कर रहे हैं. मलाइका के ये कहते ही अर्जुन कपूर बोले- ‘नहीं, मैं तो तुम्हें कहना चाहता हूं थैंक्यू बेबी.

सिर्फ तुम्हारी वजह से लोगों ने मुझे स्टाइलिश कहा है.’ तभी मलाइका ने जवाब देते हुए कहा कि ‘दरअसल, हम दोनों एक दूसरे को कॉम्प्लिमेंट करते हैं. लोग पूछ रहे हैं कि हम एक दूसरे से मैच हो रहे हैं लेकिन ऐसा बिल्कुल भी सोचकर नहीं किया है.’

मलाइका के साथ हूं बेहद खुश

इस दौरान अर्जुन कपूर ने कहा कि ‘मुझे स्टाइलिश बनाने के लिए थैंक्यू. आज उनके साथ खड़ा हूं और इस अवॉर्ड को जीत रहा हूं. मैं बहुत ज्यादा खुश हूं. ऐसा इसलिए क्योंकि मुझे ऐसा लगता है कि वो मुझे स्टाइलिश बनाती है. उन्होंने मुझे एक बेहतर इंसान बनाया है. इसलिए थैंक्यू क्योंकि मुझे विश्वास नहीं था कि मैं बहुत स्टाइलिश हूं.’

जीता मोस्ट स्टाइलिश कपल अवॉर्ड

इस अवॉर्ड फंक्शन में इन दोनों की बातचीत स्टेज पर हुई. जब इन्हें मोस्ट स्टाइलिश कपल अवॉर्ड दिया गया. इन दोनों की शादी की खबरें लगातार चर्चा में रहती हैं. लेकिन शादी की खबरों के बीच इन दोनों को कपल के तौर पर मिला ये अवॉर्ड किसी गुड न्यूज से कम नहीं है.

आपको बता दें. अर्जुन कपूर और मलाइका एक दूसरे को लंबे वक्त से डेट कर रहे हैं. हाल ही में दोनों पेरिस वकेशन से लौटे हैं. पेरिस में मलाइका ने अर्जुन कपूर का जन्मदिन सेलिब्रेट किया और कई रोमांटिक फोटोज भी शेयर कीं.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.