घर के चावल बेचे, मां ने दिलवाईं किताबें, भावुक कर देगी 1 पैर पर स्कूल जाने वाली सीमा की कहानी

घर के चावल बेचे, मां ने दिलवाईं किताबें, भावुक कर देगी 1 पैर पर स्कूल जाने वाली सीमा की कहानी

एक्ट्रेस रवीना लोध ने भी बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर Mahesh Bhatt को लेकर एक वीडियो पोस्ट शेयर किया. भट्ट के भांजे सुमित सभरवाल की पत्नी हैं. शेयर किए गए वीडियो में लवीना लोध ने डायरेक्टर Mahesh Bhatt के बारे में बात की!
लवीना के मुताबिक Mahesh Bhatt पति सुमित सभरवाल पर ड्रग्स सप्लाई करने का आरोप लगाने के अलावा उन्हें परेशान भी कर रहे हैं ! लवीना ने यह वीडियो अपने परिवार की सुरक्षा के लिए शेयर किया है, ताकि उनकी मदद की जा सके!

बता दें, लवीना ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जहां उन्होंने कहा, ‘मैंने Mahesh Bhatt के भतीजे सुमित सभरवाल से शादी की है ! क्योंकि मैं जान चुकी हूं कि मेरे पति सुमित सपना पब्बी, अमायरा दस्तूर और ऐसी कई अभिनेत्रियों को ड्रग्स सप्लाई करने का काम करते हैं!

लवीना ने आगे कहा, ये बात Mahesh Bhatt को पहले से पता है ! Mahesh Bhatt फिल्म इंडस्ट्री के बड़े डॉन हैं और पूरे सिस्टम को संभालते हैं ! महेश भट्ट की बात कोई नहीं माने तो मुश्किल हो जाएगी उनकी जिंदगी!

अगर कल मेरे साथ कुछ अप्रिय होता है या मेरे परिवार के साथ कुछ होता है, तो इसके लिए मुकेश भट्ट, महेश भट्ट, साहिल सहगल, सुमित सभरवाल और कुमकुम सहगल जिम्मेदार होंगे!

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.