लॉक अप शो में अंजली अरोड़ा के साथ लव एंगल बनाने चाहते थे करणवीर बोहरा, करण कुंद्रा ने लगाई क्लास

लॉक अप शो में अंजली अरोड़ा के साथ लव एंगल बनाने चाहते थे करणवीर बोहरा, करण कुंद्रा ने लगाई क्लास

कंगना रनौत का रियलिटी शो लॉक अप इस वक्त लोगों को काफी पसंद आ रहा है। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ये शो खूब धमाल मचा रहा है। शो में सभी कंटेस्टेंट एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दे रहे हैं। वहीं, हाल ही में शो की कंटेस्टेंट और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर अंजली अरोड़ा ने इस बात का खुलासा किया कि करणवीर बोहरा ने शो के लिए उनसे फेक लव एंगल बनाने के लिए कहा था। इस पर करण कुंद्रा ने ऊपर जमकर क्लास लगाई। साथ ही कैमरे के सामने ही जमकर खरी-खोटी भी सुनाई।

लॉक अप में जैसे ही करण कुंद्रा ने करणबीर बोहरा से फेक लवु एंगल का जिक्र किया तो एक्टर ने सफाई देते हुए कहा”यहां एंगल बनाने की बात हुई थी। जाहिर सी बात है कि मैं इसमें शामिल नहीं होता, क्योंकि मैं पहले से ही शादी-शुदा हूं। ये मेरी तरफ से बिल्कुल भी नहीं होता। इसमें केवल एक क्रश होता और यहां तक कि रोमांस भी नहीं होता। मेरी पत्नी और परिवार को जाहिर तौर पर बुरा लगा होगा। मैंने सच में मामले को लेकर उन लोगों से माफी मांगी है।”

करणवीर बोहरा को सुनने में करण कुंद्रा पीछे नहीं हटे। उन्होंने कहा, “केवी यह बहुत ही ज्यादा भद्दा लग रहा था। क्या तुम्हें पता है कि मैं तीजे को कब से जानता हूं? खुद को एक बार तीजे की जगह रखकर देखो, अगर उन्होंने ऐसा किया होता तो डर से तुम्हारे पैरों तले जमीन खिसक जाती। तुम्हारी पत्नी ने सारी चीजें अकेले झेलीं और तुम्हारा सपोर्ट भी किया।”

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि लॉक अप में करणबीर बोहरा को अपनी पत्नी तीजे सिद्धू और तीनों बेटियों से मिलने का भी मौका मिला था। उन्हें देखते हुए करणबीर बोहरा इमोशनल हो गए थे। एक्टर ने परिवार के साथ वक्त गुजारा और उनके साथ होली भी खेली।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.