90 के दशक की सुपरहिट एक्ट्रेस ने की 42 की उम्र में शादी, कभी गोविंदा से अफेयर के चलते आईं थीं चर्चा में

90 के दशक की सुपरहिट एक्ट्रेस ने की 42 की उम्र में शादी, कभी गोविंदा से अफेयर के चलते आईं थीं चर्चा में

इश्क और मुश्क छुपाए नहीं छुपता.ये लाइन 45 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस नीलम कोठारी और बॉलीवुड व छोटे पर्दे के बेहतरीन एक्टर समीर सोनी की लव लाइफ पर बिल्कुल सटीक बैठती है.इन दोनों लव बर्ड्स ने काफी सालों तक अपने अफेयर को सीक्रेट रखा था.90 के दशक की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक नीलम कोठारी ने 24 जनवरी 2011 को समीर से शादी की थी.

इस शादी के बाद से ही दोनों की लव स्टोरी चर्चाओं में थी और आज तक इनके फैंस इनकी लव स्टोरी को जानने की चाहत रखते हैं.जितना सीक्रेट इनका प्यार था,उससे भी कहीं ज्यादा मजेदार इनकी लव स्टोरी है,तो इस आर्टिकल में हम आपको इन दोनों की पहली मुलाकात से लेकर शादी तक के सफर के बारे में बताएंगे,जिसे जानकर आपको सच में प्यार की ताकत का अंदाजा हो जाएगा.

एक्ट्रेस नीलम कोठारी का जन्म 9 नवंबर 1968 को हांगकांग में हुआ था.नीलम एक बिजनेस फैमिली से थी और बाद के दिनों में वो बैंकॉ़क में रहने लगी थी.वहीं, समीर सोनी का जन्म 29 सितबंर 1968 को लंदन में हुआ था.समीर ने अपने करियर की शुरूआत 1995 में सीरियल ‘समंदर’ से की थी,जिसमें वह एक नेवल ऑफिसर के रोल में नज़र आए थे.तो,एक्ट्रेस नीलम ने अपने करियर की शुरुआत 1984 में आई फिल्म ‘जवानी’ से की थी.इस फिल्म में वो करण शाह के अपोजिट थीं,हालांकि फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी,लेकिन नीलम की एक्टिंग की तारीफ हुई और फिल्म इंडस्ट्री में उन्हें नोटिस किया गया.

एक्टर समीर और नीलम दोनों की ही ये दूसरी शादी है.समीर ने नीलम से पहले मॉडल रहीं राजलक्ष्मी खानविल्कर के साथ साल 1996 में शादी की थी.लेकिन, यह शादी महज़ 6 महीने ही टिकी थी.उस वक़्त दोनों तलाक लेकर एक-दूसरे से अलग हो गए थे.वहीं,नीलम की शादी ऋषि सेठिया से नवंबर 2000 में हुई थी.ऋषि का यूके में बिजनेस था,लेकिन दोनों दुबई में रहते थे.शादी के कुछ ही महीनों बाद नीलम ने पति को छोड़ दुबई से वापस इंडिया आने का फैसला किया था.

अपने स्वभाव से रोमांटिक नीलम का मानना था कि एक दिन उनको उनका ‘मिस्टर परफेक्ट’ जरूर मिलेगा.अक्सर अपने रिलेशनशिप पर खुलकर मीडिया से बात करने वाली नीलम का कहना था कि “मैं पास्ट में नहीं जीती,बल्कि भविष्य पर भरोसा करती हूं.लोग भले ही मुझे रोमांटिक कहें,लेकिन मैं जानती हूं कि मेरे लिए भी मेरा मिस्टर परफेक्ट जरूर बना है.तो अब मैं सही समय और सही इंसान का इंतजार करूंगी.नीलम का ऐसा मानना बिल्कुल सही साबित हुआ था,नीलम और समीर अपनी पहली मुलाकात में ही एक-दूसरे के काफी करीब आ गए थे.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.