शादी के 5 साल बीतने के बाद ऐश्वर्या ने खोली रिश्ते की ‘सच्चाई’, कहा-पति के साथ कई बार

शादी के 5 साल बीतने के बाद ऐश्वर्या ने खोली रिश्ते की ‘सच्चाई’, कहा-पति के साथ कई बार

एक्ट्रेस ऐश्वर्या सखूजा टेलीविजन और मॉडलिंग के क्षेत्र में जाना पहचाना नाम हैं. कुछ दिनों पहले ऐश्वर्या ने अपनी मैरिज एनिवर्सरी सेलिब्रेट की. ऐश्वर्या सखूजा ने पांच दिसंबर 2014 को रोहित नाग के साथ शादी की थीं. एक इंटरव्यू के दौरान ऐश्वर्या ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े बहुत सारे खुलासे किए. इंटरव्यू के दौरान ऐश्वर्या ने बताया कि बीते दो सालों में रोहित और उनके रिश्ते में बहुत सारे उतार-चढ़ाव आये. किसी भी रिश्ते में हमेशा सब कुछ अच्छा नहीं होता है. ऐश्वर्या को यह उम्मीद है कि आने वाला समय उनके लिए कुछ अच्छी चीजे लेकर आएगा.

इंटरव्यू में ऐश्वर्या ने बताया हैं कि ‘मैं और रोहित पिछले 11 सालों से एक दूसरे के साथ हैं. हमारी शादी को पांच साल बीत चुके हैं. हमेशा ऐसा नहीं होता कि सबकुछ बिलकुल सही हो. हम दोनों के बीच बहुत सी अनबन भी हुई है. सभी लोगों की शादीशुदा ज़िंदगी में ऐसा होता है. मुझे ऐसा महसूस होता है की पिछले दो साल रोहित और मैंने बहुत बुरा वक़्त देखा है.

ये प्रोफेशनली और पर्सनली दोनों रूप में था.’ ऐश्वर्या आगे बताती है कि ‘मुझे उम्मीद है कि आने वाले वक़्त में हम खूब एंजॉय करेंगे. अलग-अलग जगहों पर ट्रेवल करना, एक साथ में घर बैठना और कपिल शर्मा के चुटकुलों पर ज़ोर ज़ोर से हंसना. हमारी यह इच्छा है कि पिछले दो साल की तरह नहीं बल्कि हमारी जिंदगी में और बहुत सारे मजे हों।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aishwarya Sakhuja (@ash4sak)

अपनी मैरेज एनीवरस्री पर ऐश्वर्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें वो अपने पति रोहित के साथ रोमांटिक अंदाज में दिखाई दी थीं. हम आपको बता दें कि ऐश्वर्या और रोहित डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए’ सीजन सात के कंटेस्टेंट भी रह चुके हैं. इसके अलावा ऐश्वर्या सखूजा कुछ दिनों पहले फिल्म ‘उजड़ा चमन’ में नजर आई थीं.

एक्ट्रेस ऐश्वर्या सखूजा टेलीविजन धारावाहिक ‘ये हैं चाहतें’ में पहली बार कोई नैगेटिव रोल प्ले करने जा रही हैं. ऐश्वर्या ने इस बारे में बताया कि इस किरदार को अच्छे से निभाने के लिए वह किस तरह की तैयारियां कर रही हैं. ऐश्वर्या ने बताया की मैंने बालाजी के बहुत सारे प्रोग्राम्स के लिए ऑडिशन दिया है और जब कभी मैंने नैगेटिव कैरेक्टर के लिए ऑडिशन दिया, मुझसे बस यही बोलै गया कि मैं बहुत पॉज़िटिव नज़र आती हूं.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.