क्यों है सुनी देओल करोड़ो के कर्ज़े में, कैसे छुपाते है अपनी परेशानी को?

बॉलीवुड में अपना शासन खत्म होने के बाद अभिनेताओं के दिवालिया होने की बहुत कम घटनाएं होती हैं क्योंकि जब वे इंडस्ट्री पर राज कर रहे होते हैं तो वे सुनिश्चित करते हैं कि वे अपनी सारी कमाई के साथ अच्छा निवेश करें। लेकिन इसके बावजूद सनी देओल कीतने कर्ज़े में है आइये जाने.

सनी देओल का क़र्ज़

कर्ज में डूबे सनी देओल, जो छोटी रकम नहीं बल्कि बहुत बड़ी रकम है। इस दौरान पता चला कि सनी देओल ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर बैंक से कर्ज में 52 करोड़ रुपये की मोटी रकम ली थी. साथ ही यह भी पता चला कि जिस घर में सनी देवल रहते हैं उसकी कीमत महज 3 करोड़ रुपए है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि सनी देओल मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं. वर्तमान समय में भारतीय सांसद सनी देओल भी बॉलीवुड के बहुत बड़े और जाने-माने स्टार हैं।

सनी और बॉबी

इन सब के अलावा अभिनेता सनी देओल ने अपनी 1999 की फिल्म दिल्लगी के सेट से एक बीटीएस क्लिप साझा की। वीडियो में सनी के भाई बॉबी देओल भी हैं। दिल्लगी के अलावा, बॉबी और सनी को 2007 की फिल्म अपने में एक साथ देखा गया था, जिसमें उनके पिता धर्मेंद्र ने भी अभिनय किया था। 2021 में, अपने 2 नामक फिल्म के सीक्वल की घोषणा की गई थी। धर्मेंद्र, बॉबी और सनी के अलावा, अपने 2 में सनी के बेटे करण देओल भी होंगे।

आ रही है ग़दर २

सनी फिलहाल गदर 2 की शूटिंग कर रही हैं, जिसमें अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा भी होंगे। बॉबी इन दिनों अपनी पिछली फिल्म ‘लव हॉस्टल’ की सफलता का लुत्फ उठा रहे हैं।

सनी फिलहाल गदर 2 की शूटिंग कर रही हैं, जिसमें अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा भी होंगे। बॉबी इन दिनों अपनी पिछली फिल्म ‘लव हॉस्टल’ की सफलता का लुत्फ उठा रहे हैं। फिल्म की शूटिंग की एक तस्वीर बॉलीवुड ट्रेड एनालिस्ट, तरण आदर्श द्वारा ऑनलाइन साझा की गई, जिसमें सनी देओल कुर्ता और पगड़ी में नजर आ रहे हैं और एक पुराने बॉक्स की तरह दिख रहे हैं।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *