अमिताभ बच्चन को हर महीने 10 लाख रुपये दे रही हैं कृति सेनन, जानें क्या है वजह

अमिताभ बच्चन को हर महीने 10 लाख रुपये दे रही हैं कृति सेनन, जानें क्या है वजह

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन मेगास्टार अमिताभ बच्चन के घर को किराए पर लिया है। उन्होंने अमिताभ बच्चन के मुंबई के अंधेरी में स्थित डुप्लेक्स अपार्टमेंट को किराए पर लिया है।

इस डुप्लेक्स अपार्टमेंट के लिए कृति सेनन हर महीने 10 लाख रुपये का किराया दे रही हैं। अमिताभ बच्चन का यह अपार्टमेंट अंधेरी वेस्ट में लोखंडवाला रोड पर स्थित है। बिग बी का यह डुप्लेक्स अपार्टमेंट अल्टेंटिस बिल्डिंग के 27 और 28 मंजिलों पर मौजूद है।

इसके लिए कृति सेनन ने 60 लाख रुपये सिक्योरिटी डिपॉजिट के तौर पर दिए हैं। अभिनेत्री ने दो साल के लिए अमिताभ बच्चन का डुप्लेक्स अपार्टमेंट किराए पर लिया है। इस साल 12 नवंबर को लीव एंड लाइसेंस एग्रीमेंट हुआ था। जिसके दस्तावेजों के अनुसार लीज टर्म 16 अक्टूबर, 2021 से 15 अक्टूबर, 2023 तक की है। इस डुप्लेक्स अपार्टमेंट के लिए कृति सेनन हर महीने 10 लाख रुपये किराए के तौर पर देगीं।

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन ने पिछले साल दिसंबर में क्रिस्टल ग्रुप के जरिए अटलांटिस में 5,184 वर्ग फुट की प्रॉपर्टी 31 करोड़ रुपये में खरीदी थी, इसको इस साल अप्रैल में रजिस्टर्ड कराया गया था। वहीं इस पूरे मामले में कृति सेनन और अमिताभ बच्चन ने अपनी तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है। कृति सेनन के वर्कफ्रंट की तो वह आखिरी बार डिज्नी प्लस होटस्टार की फिल्म हम दो हमारे दो में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता राज कुमार राव, परेश रावल और रतना पाठक सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में थे। फिल्म हम दो हमारे दो का निर्देशन अभिषेक जैन ने किया था। इसके अलावा कृति सेनन अपनी कई आने वाली फिल्मों को लेकर भी चर्चा में हैं। कृति सेनन कई फिल्मों में नजर आने वाली है। वह जल्द अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे में नजर आएंगी। इसके अलावा प्रभास की फिल्म आदि पुरुष में उन्हें अभिनय करते हुए देखा जाएगा। इसके अलावा कृति सेनन वरुण धवन के साथ भेड़िया में भी नजर आएंगी। वहीं टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म गणपत में काम कर रही है। कृति सेनन की आने की फिल्मों को लेकर उनके फैंस काफी उत्साहित हैं।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.