आखिर दीपिका पादुकोण क्यू नही देना चाहती पति रणवीर सिंह के बच्चे को जन्म

आखिर दीपिका पादुकोण क्यू नही देना चाहती पति रणवीर सिंह के बच्चे को जन्म

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड इंडस्ट्री की बहुत ही बड़ी और नामी अभिनेत्री मानी जाती है और उन्हें आज के समय मे किसी भी तरह के परिचय की आवश्यकता नहीं है.अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के पास आज के समय मे किसी भी तरह की और कोई भी चीज की कमी नही है जिसके चलते वह अपना जीवन बहुत ही ज्यादा शानदार और आलीशान तरीके से व्यतीत करना पसंद करती है.

दीपिका पादुकोण अब तो न केवल सिर्फ बॉलीवुड इंडस्ट्री में ही नही बल्कि हॉलीवुड में भी फिल्मे करती है जिसके चलते वह अब तो एक अंतराष्ट्रीय अभिनेत्री बन चुकी है. दीपिका पादुकोण द्वारा बॉलीवुड को बहुत सारी हिट फिल्मे दी गई है और इनका अभी तक का बॉलीवुड का फिल्मी करियर बहुत ही ज्यादा शानदार रहा है. दीपिका पादुकोण के निजी जीवन के बारे में अगर आपको बताए तो उन्होंने बॉलीवुड के नामी अभिनेता रणवीर सिंह से शादी रचाई हुई है. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की जोड़ी को बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा खूबसूरत और मनपसंद जोड़ी में माना जाता है जिसके चलते आज के समय मे सभी इन दोनों को बहुत ही ज्यादा पसन्द करते है.

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी को अब 2 साल से भी ज्यादा हो चुके है लेकिन फिर भी अभी तक दीपिका पादुकोण ने माँ बनने का नही सोचा है. इसलिए वर्तमान समय मे दीपिका पादुकोण की हर जगह अब यही बाते हो रही है और सभी को यही जानना है कि आखिर क्यों अभी तक दीपिका पादुकोण द्वारा रणवीर सिंह के बच्चे को जन्म नही दिया गया है. हालहिं इसी संबंध में दीपिका पादुकोण द्वारा एक चौकाने वाला एक बयान दिया है जिंसमे उन्होंने कहा है कि वह रणवीर सिंह के बच्चे को अभी वर्तमान जन्म नही देना चाहती है. आइए आज हम आपको आगे आर्टिकल में दीपिका पादुकोण के इस बयान के बारे में विस्तार से बताएंगे.

आखिर क्यूं रणवीर सिंह के बच्चे को देना चाहती दीपिका अभी जन्म, खुद दीपिका ने उठा दिया इस सच्चाई से पर्दा

रणवीर सिंह का बॉलीवुड इंडस्ट्री मे बहुत ही ज्यादा बड़ा नाम है. जिसकी वजह है उनका अभी तक का बॉलीवुड करियर काफी ज्यादा बेहतरीन रहा है. आपको बता दे कि रणवीर सिंह की एक्टिंग का आज के समय मे पूरा बॉलीवुड और पूरा देश दीवाना हो चुका है. रणवीर सिंह के निजी जीवन के बारे में अगर आपको बताए तो उनके द्वारा बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को अपने जीवन साथी के रूप में चुना गया है. वर्तमान समय मे रणवीर सिंह सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के एक बहुत ही अजीबोगरीब बयान की वजह से काफी ज्यादा सुर्खियो में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में दीपिका पादुकोण का एक बयान अब सबके सामने आ गया है जिंसमे उन्होंने यह बात साफ शब्दों में कह दी है कि वह अभी माँ बिल्कुल भी नही बनना चाहती है और अपने ही पति रणवीर सिंह के बच्चे को जन्म भी नही देना चाहती है.

दीपिका पादुकोण अभी नही बनना चाहती है माँ, बताई यह इसके पीछे की वजह

दीपिका पादुकोण मौजूदा समय मे सोशल मीडिया पर अपने एक बयान की वजह से काफी ज्यादा सुर्ख़ियो को बटोर रही है जिंसमे उन्होंने यह साफतौर पर बताया है कि वह आखिर क्यों माँ नही बनना चाहती है. दीपिका पादुकोण द्वारा अपने इस बयान में साफतौर कहा गया है कि वह अभी माँ बनने के लिए पूरी तरह से बिल्कुल भी तैयार नही है और ना ही उनके पति रणवीर सिंह भी पिता बनने के लिए पूरी तरह तैयार है ऐसा इसलिए क्योंकि दोनो ही अभिनेता और अभिनेत्री करियर की तरफ अब इस वक्त ज्यादा फोकस करना चाहते है और उनका यह भी कहना है कि अभी दोनो के पास कई सारे फिल्मो के कई सारे प्रोजेक्ट है जिसके चलते दोनो ही माता-पिता बनने के लिए अभी पूरी तरह से तैयार नही हुए है.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.