जानिए कौन है अंबानी खानदान की नई बहू कृषा, कैसे चुराया अनमोल का दिल ?

जानिए कौन है अंबानी खानदान की नई बहू कृषा, कैसे चुराया अनमोल का दिल ?

देश के सबसे अमीर परिवार यानि अंबानी परिवार में फिर से शादी की शहनाइयां बजने वाली हैं. अनिल अंबानी और टीना अंबानी के बड़े बेटे जय अनमोल अंबानी की 20 फरवरी को शादी हुई हैं। इससे पहले उनके प्री-वेडिंग फंक्शन की फोटो भी वायरल हुई थी। लेकिन क्या आप जानते हैं कि जय अनमोल की शादी किससे हुई है? चलिए जानते हैं अनिल अंबानी और टीना अंबानी की बहू कौन हैं।

बता दें कि जय और कृशा एक-दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं. पिछले साल दिसंबर में सगाई की, जिसकी जानकारी खुद टीना अंबानी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी थी.एक भाई और 2 बहनें हैं Anil Ambani की बहू, जानें Krisha Shah की फैमिली में और कौन-कौन |

मुंबई में जन्मी कृशा शाह एक सामाजिक कार्यकर्ता हैं और उन्होंने अपनी शुरुआती पढ़ाई मुंबई से ही की है. बता दें कि कृशा हायर स्टडी के लिए यूके और अमेरिका गई थीं. उन्होंने लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स से सामाजिक नीति और विकास में डिग्री हासिल की. कैलिफोर्निया यूनिवर्सिटी में राजनीतिक अर्थव्यवस्था की पढ़ाई की है.

कृषा शाह #lovenotfear नाम से मेंटल हेल्थ अवेयरनेस कैंपेन चला रही हैं जो कोरोना के बाद के मनोवैज्ञानिक बदलावों पर आधारित है। कृषा शाह Dysco नाम की संस्था की फाउंडर हैं साथ ही वो संस्था की क्रिएटर भी है। कृषा एक्सचेंजर यूके की इम्प्लाई भी रह चुकी हैं।

कृशा निकुंज ग्रुप के दिवंगत चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर निकुंज शाह और उनकी पत्नी की बेटी हैं. कृशा के दो भाई-बहन हैं, भाई का नाम विशाल और बहन का नाम नृति है. बता दें जय अनमोल और कृषा की सगाई साल 2021 में हुई थी. 18 फरवरी 2022 को अनमोल और कृषा की मेहंदी सेरेमनी हुई थी।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.