जब हेमा मालिनी से शादी के बाद बिखर गया धर्मेंद्र का परिवार, पहली पत्नी ने कही थी ये बातें

जब हेमा मालिनी से शादी के बाद बिखर गया धर्मेंद्र का परिवार, पहली पत्नी ने कही थी ये बातें

ड्रीम गर्ल हेमा मीलिनी और हीमैन धर्मेंद्र जोड़ियों में एक है। दोनों की जोड़ी को ऑन और ऑफ स्क्रीन पर बेहद पंसद किया गया। दोनों की लव स्टोरी से जुड़े किस्सों के बारे में जानना आज भी लोग बेहद पसंद करते हैं। ऐसे में आज हम आपको बताएंगे कि जब धर्मेंद्र ने ड्रीम गर्ल हेमा की खूबसूरती पर फिदा होकर उनसे शादी कर ली थी। इसके बाद उनका बसा बसाया घर बिखर गया था। ऐसे में उनकी पहली पत्नी प्रकाश कौर ने क्या कहा था। आइये जानते हैं इस बारे में।

काम करते हुए उन्हें हेमा मालिनी से प्यार हो गया

हेमा से शादी से पहले धर्मेंद्र की शादी प्रकाश कौर से हुई थी। ये एक अरेंज मैरिज थी और उस वक्त धर्मेंद्र केवल 19 साल के थे। प्रकाश से शादी के बाद धर्मेंद्र चार बच्चों (सनी,बॉबी, विजेता और अजीता) के पिता बने, लेकिन फिल्मों में काम करते हुए उन्हें हेमा मालिनी से प्यार हो गया

जिसके बाद धर्मेंद्र ने पहली पत्नी प्रकाश को बिना तलाक दिए, हेमा को अपनी दूसरी पत्नी बना लिया। उनके इस फैसले से उनका परिवार बिखर गया। धर्मेंद्र के ऐसा करने से प्रकाश कौर और बच्चों पर बहुत बुरा असर पड़ा। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सनी इतने अधिक गुस्सा हुए कि वो हेमा मालिनी पर अपनी भड़ास निकालना चाहते थे और उनपर हाथ उठाना चाहते थे।

धर्मेंद्र के ऐसा करने से बहुत बड़ा सदमा लगा था

एक इंटरव्यू में प्रकाश कौर ने सनी और हेमा के बारे में छपी इस खबर का खंडन कर दिया था। उन्होंने कहा था कि परिवार को धर्मेंद्र के ऐसा करने से बहुत बड़ा सदमा लगा था, लेकिन उन्होंने बच्चों को ऐसे संस्कार नहीं दिए कि वो किसी के साथ ऐसा सलूक करेंगे।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.