जब आराध्या बच्चन को लेकर की गई ऐसी भविष्यवाणी, सुनकर हैरान रह गया था पूरा देश

जब आराध्या बच्चन को लेकर की गई ऐसी भविष्यवाणी, सुनकर हैरान रह गया था पूरा देश

बच्चन फैमली, जिसके चार सदस्य अमिताभ बच्चन , जया बच्चन अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन  बॉलीवुड सुपरस्टार्स हैं। ऐसे में ऐश और अभिषेक की बेटी आराध्या बच्चन को लेकर भी लोग यही अनुमान लगाते हैं कि आराध्या भी बड़े होकर बॉलीवुड का चमकता सितारा बनेगी। इसलिए आज हम आपको बताएंगे कि उस भविष्यवाणी के बारे में, जो आराध्या बच्चन को लेकर की गई थी। जिसे सुनने के बाद बच्चन खानदान के साथ पूरा देश हैरान रह गया था। आइये जानते हैं कि आखिर भविष्यवाणी में ऐसा क्या कहा गया था।

जाने-माने ज्यातिष ने की भविष्यवाणी

दरअसल पढ़ने-लिखने, नाचने-गाने में होशियार ऐश और अभिषेक की संस्कारी बेटी आराध्या बच्चन दस साल की हो गई हैं। आराध्या को लेकर कुछ साल पहले एक ज्योतिषी ने बड़ी भविष्यवाणी की थी। जिसे सुनने के बाद बच्चन फैमली के साथ पूरा देश हैरान रह गया था। इस ज्योतिषी के अनुसार, आराध्या बॉलीवुड नहीं बल्कि राजनीति में जाएंगी और इतना ही नहीं वो देश की प्रधानमंत्री भी बनेंगी ।

कुंडली में राजनीति में जाने के योग

ज्योतिषी डी ज्ञानेश्वर के अनुसार अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या की कुंडली में बॉलीवुड में नहीं राजनीति में जाने के योग है। ज्योतिषी डी ज्ञानेश्वर के मुताबिक, अगर आराध्या बच्चन अपना नाम बदलकर रोहिणी रख लें तो देश की प्रधानमंत्री बन सकती है। उन्होंने कहा कि अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या का राजनीतिक भविष्य बहुत उज्ज्वल होगा।

मोदी को लेकर भी कर चुके हैं भविष्यवाणी

आपको बता दें कि टीओआई की रिपोर्ट के मुताबिक, D Gyaneshwar वही ज्योतिषी हैं, जो सुपरस्टार रजनीकांत और कमल हासन के राजनीति में आने की भविष्यवाणी कर चुके हैं। इसके अलावा उन्होंने नरेंद्र मोदी के दोबारा देश के प्रधानमंत्री बनने की भी भविष्यवाणी की थी। ऐसे में आराध्या बच्चन के करियर को लेकर की कई भविष्यवाणी सच होती हैं या नहीं, ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.