बेटी न्यासा के रात में घर से बाहर जाने पर ऐसे रिएक्ट करते हैं अजय देवगन

बेटी न्यासा के रात में घर से बाहर जाने पर ऐसे रिएक्ट करते हैं अजय देवगन

एक्टर अजय देवगन  ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। उन्होंने अपनी एक्टिंग और अलग अंदाज से लोगों के दिलों और बॉलीवुड में अपनी एक खास जगह बनाई हैं। ऐसे में आज हम आपको बता रहे हैं, जब अजय देवगन की बेटी नासा रात में दोस्ती के साथ बाहर जाती है, तो वो रात में बैठकर क्या काम करते हैं। इस बात का खुलासा खुद अजय की पत्नी और एक्ट्रस काजोल ने किया है।

काजोल ने शेयर की बातें

दरअसल अभी हाल की में कोजोल ने मुंबई के मशहूर मराठा मंदिर थिएटर में अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना से बातचीत की थी। इस दौरान दोनों ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई बातें शेयर की थी। इसका वीडियो भी उन्होंने यूट्यूब पर शेयर किया है। इसमें जहां ट्विंकल खन्ना ने अपनी लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए। वहीं, उन्होंने काजोल से पूछा था कि आखिर अजय से वह अपनी ड्यूटी और खर्चे कैसे शेयर करती हैं?

युग के लिए सुबह जल्दी उठते हैं

काजोल ने इसके जवाब में कहा था, ‘मैं यहां बताना चाहती हूं कि अजय सच में मेरी बहुत मदद करते हैं और वह बहुत शांत भी हैं। यानी, अगर मुझे युग के स्कूल के लिए सुबह 7 बजे उठना होता है, लेकिन फिर भी मुझे कम उठना पड़ता हैं। क्योंकि कई बार ऐसा होता है, जब मेरी जगह वो उठते हैं, इसके बाद उसके साथ बैठते हैं ब्रेकफास्ट करते हैं और स्कूल भेज देते हैं। इसलिए मुझे रोजाना नहीं उठना होता है। वहीं, अगर वो वर्कआउट कर रहे होते हैं तो वो उनके साथ क्लास में भी बैठ जाते हैं। कुल मिलाकर अजय बिल्कुल परफेक्ट हैं और अपने बच्चों के साथ पूरा समय बिताते हैं और हर तरीके से मेरी मदद भी करते हैं।

बेटी के लिए रात में नहीं सोते हैं

वहीं, बेटी नासा के बारे में न्यासा देवगन को लेकर बताया कि ‘अगर कभी नासा रात के समय दोस्तों के साथ घर से बाहर जाती है तो वो उसका बैठकर इंतजार करते हैं। उसके लौटकर आने पर गेट भी वही खोलते हैं। हमारे घर में सिर्फ अजय ही ऐसा करते हैं। काजोल की बातों पर ट्विंकल खन्ना भी सहमति जाहिर करती हैं।

आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने अपने करियर के पीक पर साल 1999 में अजय देवगन ने एक्ट्रेस काजोल से शादी की थी। दोनों की मुलाकात एक फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी। पहली मुलाकात के दौरान काजोल का अजय देवगन को लेकर प्रतिक्रिया थोड़ी अलग थी। लेकिन धीरे-धीरे दोनों करीब आए और आज दोनों की गिनती बॉलीवुड के पावर कपल्स में होती है।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.