रॉकी भाई का बड़ा ऐलान, ‘केजीएफ 3’ में इस अंदाज में नजर आएंगे यश

रॉकी भाई का बड़ा ऐलान, ‘केजीएफ 3’ में इस अंदाज में नजर आएंगे यश

14 अप्रैल को रिलीज हुई साउथ सुपरस्टार यश की फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ रही है। इस मूवी ने वर्ल्ड वाइड 900 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर लिया है। वहीं, इस फिल्म का अंत देखने के बाद फैंस कन्फ्यूज हैं, कि क्या रॉकी वाकई में मर गया है, या फिर वो जिंदा है और तीसरे पार्ट में अपनी मां का सपना पूरा करने वाला है। इसी कंफ्यूजन को दूर करते हुए रॉकी भाई ने ‘केजीएफ 3’ को लेकर बड़ा खुलासा किया है, जिसे जान फैंस खुशी से झूम उठे हैं।

बताते चलें कि ‘केजीएफ चैप्टर 2’ के पोस्ट क्रेडिट सीन में ही डायरेक्टर प्रशांत नील ने फिल्म के तीसरे पार्ट की झलक दिखा दी थी। इसी को लेकर फैंस जानने को बेताब हैं कि आखिर तीसरे पार्ट में क्या खास होगा और रॉकी भाई की कहानी किस तरह आगे बढ़ेगी। फैंस के बज को और ज्यादा हाई करते हुए अब यश ने इसपर चुप्पी तोड़ी है और अपने बयान से लोगों की एक्साइटमेंट को और ज्यादा हाई करते देखे गए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yash (@thenameisyash)

यश ने Variety को दिए इंटरव्यू में साफ किया है कि अभी रॉकी की जिंदगी और इसकी कहानी में बहुत कुछ बाकी है, जो तीसरे पार्ट में देखने को मिलेगा। यश ने कहा,’मैंने और प्रशांत ने ‘केजीएफ चैप्टर 3’ के लिए काफी सारे सीन्स सोच रखे हैं। बहुत सारी ऐसी चीजें थीं जो हम ‘चैप्टर 2′ में नहीं कर सकते थे। इसलिए हम चाहते हैं कि उसे हम बेहतरी के साथ चैप्टर 3 में उकेरें। तीसरे चैप्टर में कमाल के सीन्स होंगे। हालांकि, ये सिर्फ आइडिया है, जिसे अभी के लिए यहीं तक छोड़ रखा है।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yash (@thenameisyash)

बताते चलें कि इस फिल्म में यश के अलावा सुपरस्टार संजय दत्त और रवीना टंडन जैसे सितारे भी नजर आ रहे हैं। वहीं रिपोट्स की मानें तो मेकर्स भी इस फिल्म के तीसरे पार्ट का जल्द ऐलान करेंगे। जिसके बाद अब फैंस, तीसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं, फिल्म अपनी आंधी के आगे ‘जर्सी’ से लेकर ‘बीस्ट’ तक को धाराशाई करती नजर आई है।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.