रॉकी भाई का दर्शकों को सलाम, फिल्म की सक्सेस के लिए कहा- शुक्रिया,

साउथ सुपरस्टार यश उर्फ ‘रॉकी भाई’ थिएटर्स में छाए हुए हैं. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ 250 करोड़ की कमाई अबतक कर चुकी है. हर ओर केवल ‘रॉकी भाई’ ही छाए हुए हैं. फिल्म सक्सेसफुल है. सोशल मीडिया पर फैन्स फिल्म देखने के बाद छोटे-छोटे क्लिप्स शेयर कर रहे हैं. कई मीम्स बना रहे हैं. फिल्म में संजय दत्त और रवीना टंडन भी नजर आए हैं. फिल्म की सक्सेस पर अब ‘रॉकी भाई’ ने दर्शकों का शुक्रिया अदा किया है.

यश ने किया फैन्स का शुक्रिया, वीडियो

दरअसल, सुपरस्टार यश ने एक कहानी सुनाते हुए अपने फैन्स को थैंक्यू कहा है. यश कहते हैं कि एक छोटा सा गांव था, जहां बाढ़ आ गई थी. बहुत लंबे समय तक वहां के लोगों ने इस स्थिति का सामना किया. ऐसे में लोगों ने एक दिन तय किया कि वह प्रार्थना करेंगे. लोग इकट्ठा हुए, लेकिन एक लड़का वहां हाथ में छाता लेकर आया. लोगों ने उसे बेवकूफ कहा. कई ने उसके इस बर्ताव को ओवरकॉन्फिडेंस बताया. क्या आपको पता है कि वह क्या था, विश्वास. मैं उस छोटे लड़के की तरह हूं, जिसे इस इंडस्ट्री में भरोसा था.

यश ने आगे कहा कि मैं इस स्थिति में हूं कि अगर शुक्रिया कहता हूं तो शायद वह छोटा शब्द हो जाएगा. फिर भी मैं अपने हर फैन का शुक्रियाअदा करता हूं, दिल से, जिन्होंने ‘केजीएफ 2’ को हिट किया. मुझपर इतना प्यार बरसाया और ब्लेसिंग्स दीं. पूरी टीम की ओर से मैं आप सभी का धन्यवाद करना चाहता हूं. उम्मीद करता हूं कि आप एन्जॉय कर रहे होंगे इस फिल्म को और आगे भी करते रहेंगे.

फिल्म की रिलीज के बाद इसके सभी सितारे स्टार बन गए हैं. छोटा-बड़ा हर किरदार लोगों के दिल में बस गया है. ‘केजीएफ 2’ की सफलता ने यश को भी साउथ इंडिया का मोस्ट बैंकेबल एक्टर बना दिया है, लेकिन यह तो अभी शुरुआत है. केजीएफ 2 की कमाई का सिलसिला अभी रुका नहीं है. फिल्म का तीसरा पार्ट भी आना है. सरल शब्दों में कहें तो यह बस ट्रेलर है.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *