अमिताभ बच्‍चन ने किया खुलासा- वो हर दिन जया बच्‍चन से बोलते हैं झूठ

अमिताभ बच्‍चन ने किया खुलासा- वो हर दिन जया बच्‍चन से बोलते हैं झूठ

कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर फ्राइडे स्‍पेशल वीक में हर बार कोई सेलिब्रेटी स्‍पेशल मेहमान बन कर आते हैं। इस बार हॉट सीट पर बधाई हो फिल्‍म की कलाकार नीना गुप्‍ता और उनके कोएक्‍टर गजराज राव नजर आएंगे। इस बातचीत के दौरान अमिताभ बच्चन से नीना गुप्‍ता ने ऐसा पर्सनल सवाल पूछा जिसका जवाब सुनकर हर कोई हैरान रह गया।

नीना ने पूछा क्‍या आप सच्‍चाई से जवाब देंगे

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन द्वारा इंस्टाग्राम पर शो का एक प्रोमो जारी किया गया है। नीना गुप्‍ता और गजराज केबीसी 13 के फिनाले वीक में शो में नजर आएंगे। फाइनल एपिसोड का प्रसारण शुक्रवार को होगा। जिसमें नीना ने अमिताभ से सवाल पूछने के लिए कुछ क्यू कार्ड निकाले और नीना गुप्‍ता बोलती हैं मैं कुछ सवाल भी पूछूंगी जिनका आप सच्चाई से जवाब देंगे? जिस पर अमिताभ बच्‍चन हामी भर देते हैं।

करियर की सबसे चुनौतीपूर्ण भूमिका क्या थी?

अमिताभ बच्‍चन क‍हते हैं “हां, हां, क्यों नहीं। ये तो इम्तिहान हो गया हमारा। नीना ने फिर कई सवाल पूछे, जिनमें से एक था “आपके करियर की सबसे चुनौतीपूर्ण भूमिका क्या थी?” जिसके जवाब में अमिताभ कहते हैं मेरे लिए तो हर फिल्‍म चुनौतीपूर्ण थी।

किसी फिल्म को अस्वीकार करना हो तो आप क्या बहाना बनाएंगे?

इसके बाद नीना ने तब पूछा- “अगर आपको किसी फिल्म को अस्वीकार करना हो तो आप क्या बहाना बनाएंगे?” अमिताभ ने जवाब दिया, “फिल्म मिले तो सही ना। जिसको सुनकर सब हंसने लगते हैं।

क्या आपने कभी अपने पार्टनर से झूठ बोला है?

नीना ने फिर सवाल पूछा- किसी चीज से बचने के लिए, क्या आपने कभी अपने पार्टनर से झूठ बोला है? अमिताभ ने सवाल का जवाब देने से पहले बधाई हो में पति का रोल अदा करने वाले गजराज से ये ही ही सवाल पूछ लिया तो पहले आप बोलिए। जिस पर गजराज हंसने लगते हैं।

अमिताभ बच्‍चन ने दिया ये जवाब

इसके बाद अमिताभ बच्‍चन जवाब देते हैं मुझे तो हर दिन जया से झूठ बोलना पड़ता है। जिसे सुनकर नीना समेत सब हैरान हो जाते हैं और हंसने लगते हैं।

जया ने भी बोला था आप झूठ बोलते हुए बिलकुल अच्‍छे नहीं लगते

बता दें अमिताभ और जया की शादी को 48 साल से ज्यादा हो चुके हैं। दोनों के दो बच्‍चे श्वेता बच्चन नंदा और अभिषेक बच्चन हैं। अभिनेत्री से राजनेता बनी सांसद जया ने केबीसी 13 के 1,000वें एपिसोड में श्वेता और उनकी बेटी नव्या नवेली नंदा के साथ एक वीडियो कॉल के जरिए विशेष उपस्थिति दर्ज कराई थी।जिसमें जया ने भी बोला था आप झूठ बोलते हुए बिलकुल अच्‍छे नहीं लगते हैं।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.