वैलेंटाइन डे वाले दिन विक्की कौशल नहीं बल्कि सलमान खान के साथ होंगी कैटरीना कैफ, जानिए क्यों?

वैलेंटाइन डे वाले दिन विक्की कौशल नहीं बल्कि सलमान खान के साथ होंगी कैटरीना कैफ, जानिए क्यों?

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने पिछले साला शादी की थी. शादी के बाद अब दोनों का पहला वैलेंटाइन डे है. लेकिन ऐसी खबरें आ रही हैं कि दोनों इस बार साथ में वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट नहीं कर पाएंगे और इसकी वजह है सलमान खान की फिल्म. ई टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग 5 फरवरी से शुरू होने वाली है. दिल्ली में फिल्म की शूटिंग होगी. 14 फरवरी को भी सलमान और कैटरीना शूटिंग कर रहे होंगे. फिल्म के डायरेक्टर मनीष शर्मा दिल्ली की रियल लोकेशन्स पर शूटिंग करेंगे.

वैसे बता दें कि शादी के बाद क्रिसमस और नए साल के मौके पर विक्की कौशल जब अपनी फिल्म की शूटिंग में बिजी थे तो वह इन दोनों स्पेशल दिनों को कैटरीना कैफ के साथ सेलिब्रेट करने के लिए आए थे. दोनों ने लोहड़ी भी साथ में सेलिब्रेट की थी. खैर देखते हैं कि क्या कैटरीना भी 14 फरवरी को विक्की से मिलेंगी या फिर वह अपने वर्क कमिटमेंट्स पूरी करेंगी.

फॉलो होंगे स्ट्रिक्ट कोविड प्रोटोकॉल्स

फिल्म की बात करें तो अब जहां शूटिंग होगी वहां स्ट्रीक्ट कोविड प्रोटोकॉल्स फॉलो किए जाएंगे. सलमान और कैटरीना 12 फरवरी को दिल्ली के लिए रवाना होंगे. अब क्योंकि फिल्म की शूटिंग रियल लोकेशन पर शूट होगी तो मेकर्स सिक्योरिटी का पूरा ध्यान रख रहे हैं क्योंकि दोनों स्टार्स की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है. वहीं मेकर्स ये भी चाहते हैं कि फिल्म के सेट से स्टार्स के लुक और शूट की कोई भी फोटो या वीडियो लीक ना हो.

यश राज फिल्म्स अब फिल्म को लेकर कोई रिस्क नहीं लेना चाहते और इसे बिना किसी दिक्कत के शूट करना चाहते हैं. सलमान और कैटरीना 10-12 दिन के लिए दिल्ली में शूट करेंगे. हालांकि दिल्ली में दोनों कहां शूट करेंगे इसकी कोई जानकारी नहीं आई है. दिल्ली की शूटिंग के बाद लगता है कि इस फिल्म की शूटिंग इसी साल खत्म हो जाएगी. बता दें कि पिछले साल मार्च में फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी.

बता दें कि इस फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं क्योंकि इससे पहले रिलीज हुई फिल्में एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है सुपरहिट थी. दोनों फिल्मों में सलमान खान और कैटरीना कैफ लीड रोल में थे. इस बार टाइगर 3 में सलमान और कैटरीना के साथ इमरान हाशनी भी लीड रोल में होंगे. फिल्म में इमरान, विलन का किरदार निभाने वाले हैं.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.