बीच पर भी बिकिनी में नजर नहीं आईं सुपरहॉट कैटरीना, क्या वाकई एक्ट्रेस छुपा रहीं बेबी बंप?

कैटरीना कैफ ने हाल ही में शादी के बाद अपना पहला जन्मदिन बेहद खास अंदाज में मालदीव में मना रही हैं. एक्ट्रेस की बर्थडे पार्टी में कई लोग पहुंचे. लेकिन इन फोटोज में सबसे खास बात यह रही कि कैटरीना ने अपने बर्थडे पर ही अपना हॉट अंदाज नहीं दिखाया बल्कि वो उन्होंने अपनी बिकिनी को शर्ट से ही ढक लिया.

एक्ट्रेस का ये बर्थडे इसलिए भी खास है क्योंकि इस बार विक्की उनके साथ हैं और बर्थडे बीच किनारे हो रहा है. कैटरीना ने अपने जन्मदिन सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जिसमें वो बिकिनी के ऊपर सफेद ट्रांसपेरेंट शर्ट पहने दिखाई दे रही हैं.

क्या कैटरीना ने छिपाया बेबी बंप?

View this post on Instagram

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

विक्की कौशल कैटरीना कैफ, भाई सनी कौशल और कुछ करीबी लोगों के साथ कैटरीना का बर्थडे सेलिब्रेट करने एक दिन पहले ही मालदीव रवाना हो गए थे. अब कैटरीना ने अपने जन्मदिन सेलिब्रेशन की इनसाइड फोटोज सोशल मीडिया पर खुद शेयर कर दी हैं.

इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ब्लैक कलर की बिकिनी के ऊपर ट्रांसपेरेंट व्हाइट कलर की शर्ट पहने दिखीं. सोचने वाली बात यह है कि अपनी बोल्ड अदाओं से लोगों को अपना दीवाना बनाने वाली कैटरीना अचानक बिकिनी छोड़ शर्ट पहने नजर क्यों आ रही हैं? अगर मीडिया में फैली अफवाहें सही हैं तो कैटरीना अपना बेबी बंप छिपा सकती हैं.

लड़कियों के साथ कैटरीना ने दिया पोज

एक्ट्रेस ने अपना बर्थडे सेलिब्रेशन इस बार बीच किनारे किया. सामने आई तस्वीरों में विक्की तो कैटरीना के साथ नजर नहीं आए लेकिन एक्ट्रेस गर्ल गैंग के साथ बिकिनी पहन पोज देते जरूर दिखीं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस के साथ उनके देवर सनी कौशल भी नजर आए जो कि रेत पर लेटकर फोटो खिंचवाते दिखाई दिए. इन तस्वीरों को कैटरीना कैफ ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

विक्की ने किया कैटरीना को विश

कैटरीना ने तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘बर्थडे वाला दिन.’ एक्ट्रेस ने जैसे ही ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की तो हर कोई उन्हें जन्मदिन की बधाई देने लगे. वहीं विक्की कौशल ने एक्ट्रेस की बीच वाली फोटो शेयर कर उन्हें जन्मदिन की खास अंदाज में बधाई दी. विक्की कौशल ने लिखा- ‘बार-बार दिन ये आए, बार-बार दिल ये गाए. हैप्पी बर्थडे माई लव.’

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.