शादी होते ही कैटरीना ने दिया सलमान खान को धोखा! फैंस भी रह जाएंगे दंग

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल  की शादी 9 दिसंबर को राजस्थान में हुई थी. शादी के बाद ये दोनों सितारे हनीमून के लिए महज चंद दिनों के लिए मालदीव गए थे. इसके बाद दोनों मुंबई वापस आ गए जिसकी वजह इन दोनों सितारों का वर्क कमिटमेंट था. उस वक्त ऐसी खबरें थीं कि सलमान खान की मचअवेटेड फिल्म ‘टाइगर 3’ की शूटिंग कैटरीना को शादी के तुरंत बाद करनी है. लेकिन अब जो खबर सामने आई है उसे जानने के बाद आप भी कहेंगे कि कैटरीना ने शादी करते ही सलमान खान को धोखा दे दिया है.

कैटरीना ने दिया सलमान खान को धोखा

शादी के चंद दिन बाद ही नई नवेली दुल्हन कैटरीना अपने पति विक्की के साथ ज्यादा वक्त नहीं बिता पाईं.इसकी वजह उनका ‘टाइगर 3’ की शूटिंग करना बताया जा रहा था. उस वक्त ऐसी खबरें आई थीं कि एक्ट्रेस ने शादी की वजह से शूटिंग से कुछ दिनों का ब्रेक लिया है और शादी के तुरंत बाद वो टाइगर 3 फिल्म की शूटिंग करेगी. लेकिन अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि कैटरीना ‘टाइगर 3’ फिल्म की नहीं किसी और फिल्म की शूटिंग पहले करेंगी. इसका मतलब साफ है कि ‘टाइगर 3’ फिल्म की शूटिंग डेट बदल दी गई है.

मेरी क्रिसमस की पहले करेंगी शूटिंग

खबरों की मानें तो कैटरीना शादी के बाद ‘टाइगर 3’ की जगह मेरी क्रिसमस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी. इस फिल्म का निर्देशन श्रीराम राघवन करेंगे. ईटाइम्स के मुताबित कैटरीना इस फिल्म की शूटिंग इसी हफ्ते में शुरू कर सकती हैं. ये शूटिंग मुंबई के एक स्टूडियो में की जाएगी.

सैम बहादुर फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं विक्की कौशल

खबरों की मानें तो विक्की कौशल शादी के बाद मेघना गुलजार की फिल्म सैम बहादुर की शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्म में विक्की के अलावा फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा नजर आएंगी.

कैटरीना की आने वाली फिल्में

कैटरीना की आने वाली फिल्मों की बात करें तो उसमें ‘टाइगर 3’ और ‘मेरी क्रिसमस’ के अलावा ‘फोन भूत’ फिल्म और एक सुपरवीमेन फिल्म भी शामिल है.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *