किसी बॉलीवुड हीरो से कम नहीं है कैटरीना का बॉडीगार्ड, तनख्वाह जानकर लगेगा शॉक

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के करोड़ों चाहने वाले हैं, लेकिन क्या आप उस शख्स के बारे में जानते हैं जो उनकी सुरक्षा व्यवस्था संभालता है. साये की तरह हर वक्त कैटरीना कैफ के साथ रहने वाले उनके बॉडीगार्ड का नाम दीपक सिंह. स्मार्टनेस की बात करें तो दीपक किसी बॉलीवुड सेलेब्रिटी से कम नहीं हैं.

सुपर हैंडसम हैं कैटरीना के बॉडीगार्ड

कैटरीना किसी इवेंट में हों या फिर वैकेशन पर, उनकी सिक्योरिटी संभालने के लिए दीपक हर वक्त उनके साथ ही होते हैं. कैटरीना कैफ का ये ‘मैन इन ब्लैक’ कई तस्वीरों में उनके साथ नजर आता रहा है. दीपक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी कैटरीना के साथ कई सारी तस्वीरें शेयर की हुई हैं. 6 फुट से भी ज्यादा लंबे दीपक कैटरीना के लिए किसी शील्ड की तरह हैं.

लुक के लिए क्या करते हैं दीपक सिंह?

एक इंटरव्यू में दीपक ने खुद कहा, ‘मुझे अन्य लोगों से अलग दिखने की जरूरत होती है. अच्छी तरह से कपड़े पहनना भी आपको थोड़ी बढ़त देता है. अगर आप एक सामान्य सफारी सूट पहनकर निकलते हैं तो आप बस किसी सिक्योरिटी गार्ड जैसे ही दिखाई पड़ेंगे. इसलिए यदि आप उनके साथ ट्रैवल कर रहे हैं तो आपको थोड़ा प्रजेंटेबल दिखने की जरूरत होती है.’

कितनी है कैटरीना के बॉडीगार्ड की फीस?

जहां तक दीपक सिंह की फीस का सवाल है तो, वह कैटरीना की सुरक्षा व्यवस्था संभालने के लिए 1 करोड़ रुपये सालाना चार्ज करते हैं. जाहिर तौर पर कैटरीना कैफ के लिए यह एक बहुत बड़ा अमाउंट नहीं है लेकिन उनकी सिक्योरिटी के लिए दीपक सिंह को कम पापड़ नहीं बेलने पड़ते हैं. चाहे फ्लाइट हो या फिर फैंस की भीड़ से भरा इवेंट. दीपक को सब संभालना पड़ता है.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *