4 बच्चों के पिता सैफ की आदतों से तंग आई करीना, साफ कहा – अब मुझसे और बच्चे पैदा करने की मत कहना वरना

4 बच्चों के पिता सैफ की आदतों से तंग आई करीना, साफ कहा – अब मुझसे और बच्चे पैदा करने की मत कहना वरना

करीना कपूर खान उन बॉलीवुड अभिनेत्रियों में शामिल हैं जो अपनी पसर्नल लाइफ भी मीडिया में खूब डिस्कस करती हैं। इसी कड़ी में उन्होंने शौहर सैफ अली खान को फिर से बच्चा नहीं करने की चेतावनी दी है। इस कपल के पहले से ही दो बच्चे तैमूर और जहाँगीर हैं। वहीं सैफ के पूर्व पत्नी अमृता सिंह से भी दो बच्चे सारा और इब्राहिम हैं।

वोग इंडिया से बातचीत में करीना ने कहा कि उम्र के हर दशक में सैफ ने बच्चा किया है। 60 साल की उम्र में ऐसा नहीं करने की मैंने उसे हिदायत दी है। उल्लेखनीय है कि सैफ ने पहली शादी अपने से 12 साल बड़ी अमृता सिंह के साथ की थी, जबकि करीना उनसे 12 साल छोटी हैं। दोनों की शादी 2012 में हुई थी। करीना ने 2016 में तैमूर को 21 फरवरी 2021 को अपने दूसरे बेटे जहाँगीर को जन्म दिया था। सैफ की सबसे बड़ी बेटी सारा और सबसे छोटे बेटे जहाँगीर के बीच 25 साल का अंतर है।

वोग से बात करते हुए, करीना ने कहा, “सैफ का हर दशक में बच्चा होता है। 20वें दशक, 30वें, 40वें और अब 50वें दशक में भी उनका एक बच्चा हुआ है। मैंने उनसे कहा है कि अब 60वें बरस में ऐसा नहीं हो। मुझे लगता है कि सैफ जैसे दिमाग वाला व्यक्ति ही चार बच्चों का पिता हो सकता है जो हर मामले में काफी यूनिक है। वह चारों को अपना समय देते हैं।

जेह (जहाँगीर) के होने के बाद हम इसे बैलेंस करने का प्रयास कर रहे हैं। हमने एक समझौता किया है कि जब वह फिल्म की शूटिंग करेंगे, तो मैं उस वक्त बच्चों के साथ रहूँगी।” उन्होंने आगे कहा, “सैफ और तैमूर दोस्त की तरह रहते हैं। अगर घर में लोग हैं, तो वह उनका हिस्सा बनना चाहता है। वह एक मिनी सैफ भी है, जो रॉक स्टार बनना चाहता है। वह कहता है कि अब्बा मेरे सबसे अच्छे दोस्त हैं।”

बता दें कि करीना कपूर जल्द ही आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्ढा फिल्म में नजर आएँगी। सुजॉय घोष के साथ वह एक सीरीज में भी काम करेंगी, जो ‘द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ पर आधारित है और हंसल मेहता के साथ भी एक अन्य प्रोजेक्ट है। सैफ की बात करें तो वह आदिपुरुष और विक्रम वेधा फिल्म में लीड रोल में नजर आएँगे।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.