पैपराजी को पोज देने में Kareena Kapoor ने नहीं की कंजूसी, स्टाइल से झटका कॉलर, दिखा बेबो का टशन

करीना कपूर के टशन का तो जवाब नहीं. बेबो चाहे किसी भी अंदाज में घर से निकलें उनका स्वैग कमाल होता है. एक बार फिर करीना आज मुंबई में स्पॉट हुईं जहां हसीना का गजब के तेवर देखने को मिले. आमतौर पर पैपराजी को पोज देने में कंजूसी करने वालीं बेबो ने इस बार ना तो कैमरों से नजरें चुराईं और ना ही पोज देने से बचीं.

बल्कि करीना ने इस बार खुलकर स्वैग दिखाते हुए अपना वो टशन दिखाया जो कम ही दिखता है.

करीना ने झटका कॉलर, दिए पोज

अभिनेत्री करीना कपूर पैपराजी की फेवरेट हैं लिहाजा उनकी ताक में फोटोग्राफर्स हमेशा बैठे रहते हैं. करीना कपूर, उनके दो शहजादों और सैफ अली खान की तस्वीरें क्लिक करने के लिए मीडिया हमेशा बेताब दिखती हैं. वहीं इस बार करीना जब अपने मैनेजर के ऑफिस में पहुंचीं तो पीछे-पीछे उनके पैपराजी भी पहुंच गए |

View this post on Instagram

A post shared by Elite (@eliteshowbiz)

वहीं करीना ने भी ऐसा अंदाज दिखाया कि देखने वालों को एक बार तो यकीन ही नहीं हुआ. अब लोग बार-बार इस वीडियो को देख रहे हैं. तो देखा आपने बेबो ने कितने स्टाइल से कॉलर को झटका दिया और गजब का पोज देकर करीना वहां से चलती बनीं.

मनीष मल्होत्रा की पार्टी में स्पॉट हुईं करीना

करीना कपूर यानि बेबो हाल ही में मनीष मल्होत्रा की पार्टी में स्पॉट हुई थीं और उस पार्टी में बेबो के लुक पर लोलो भारी दिखीं. दरअसल कैजुअल लुक में पहुंचीं करीना तो खूबसूरत लग ही रही थीं लेकिन उससे भी ज्यादा हसीन लग रही थीं उनकी बहन करिश्मा जिन्होंने सारी लाइमलाइट लूट ली.

वहीं बुधवार को करीना कपूर रैंप वॉक करती दिखीं. एक कार इवेंट के प्रमोशन में पहुंचीं करीना का स्वैग देख हर कोई दंग रह गया. उनका स्टाइल और कॉन्फिडेंस कमाल का था. जंप सूट में रैंप वॉक करती करीना की तारीफ अब सोशल मीडिया पर खूब हो रही है.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.