Kareena Kapoor के 5 साल के लाडले को संभालने नैनी हर महीने लेती है इतनी मोटी रकम

Kareena Kapoor के 5 साल के लाडले को संभालने नैनी हर महीने लेती है इतनी मोटी रकम

करीना कपूर का बड़ा बेटा तैमूर 5 साल का हो गया है। 20 दिसंबर, 2016 को पैदा हुए तैमूर आज भी बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर स्टारकिड्स में से एक हैं। करीना कपूर का लाडला तैमूर अक्सर अपनी केयरटेकर यानी नैनी के साथ कभी प्ले स्कूल तो कभी बाजार में घूमते हुए नजर आ चुके हैं। वैसे, कम ही लोगों को पता होगा कि तैमूर को घुमाने वालीं नैनी इस काम के बदले कितनी मोटी रकम चार्ज करती है। तैमूर की देखभाल के लिए हर महीने इतने पैसे लेती है नैनी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तैमूर की नैनी को हर महीने उनके काम के बदले करीना-सैफ 1.5 लाख रुपए देते हैं। कई बार नैनी को कुछ वजहों से एक्स्ट्रा वर्क या ओवरटाइम करना पड़ता है तो इसके लिए 25 हजार रुपए एक्स्ट्रा मिलते हैं। यानी नैनी को तैमूर को संभालने के बदले में करीब 1.50 से 1.75 लाख रुपए मिलते हैं।

बता दें कि सैफ और करीना जब भी कभी विदेश घूमने जाते हैं तो नैनी भी तैमूर के साथ जाती हैं। करीना के बच्चे को संभालने के लिए इस नैनी का इंतजाम जुहू स्थित एक एजेंसी ने किया है। वैसे तुषार कपूर और सोहा अली खान के बच्चों को संभालने के लिए जो नैनी रखी गई हैं, वो भी इसी एजेंसी ने प्रोवाइड कराई हैं।

ये एजेंसी नैनी का बैकग्राउंड, मेडिकल और फाइनेंशियल वेरिफिकेशन कराती है ताकि बॉलीवुड स्टार्स को किसी भी तरह की कोई दिक्कत का सामना न करना पड़े। बता दें कि तैमूर की नैनी अब उनके छोटे भाई जेह (जहांगीर) को भी संभालती हैं। कई बार जेह नैनी की गोद में नजर आ चुके हैं।

कुछ साल पहले एक इंटरव्यू के दौरान करीना ने तैमूर की नैनी को मिलने वाली सैलरी को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया था। करीना से नैनी को मिल रही डेढ़ लाख रुपए सैलरी को लेकर जब सवाल किया गया तो उनका रिएक्शन देखने लायक था। करीना ने चौंकते हुए कहा था- सच में। लेकिन मैं इस बारे में ज्यादा बात नहीं करती।

करीना ने कहा था कि सबसे ज्यादा अहम आपके बच्चे का खुश रहना है। अगर बच्चा सुरक्षित हाथों में है, वो खुश है तो ये बात मायने नहीं रखती है कि आप इस काम के बदले सामने वाले को कितना पैसा दे रहे हो।

बता दें कि नैनी का काम आसान नहीं है। उन्हें बच्चे को नहलाने से लेकर कपड़े पहनाने और खाना खिलाने तक का पूरा ध्यान रखना पड़ता है। इतना ही नहीं, उन्हें हर किसी चीज को करने की आजादी भी नहीं होती हैं। पेरेंट्स के इंस्ट्रक्शन को फॉलो करना पड़ता है।

बता दें कि तैमूर को लाइमलाइट से दूर रखने के लिए सैफ उन्हें बोर्डिंग स्कूल भेजने की इच्छा जता चुके हैं। हालांकि करीना ने कहा है कि वो ऐसा नहीं होने देंगी। एक बातचीत में शर्मिला ने कहा था- तैमूर आज उनसे भी ज्यादा फेमस हो गए हैं और उनकी पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गई है।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.