शार्क टैंक इंडिया के अमन गुप्ता की पत्नी की खूबसूरती सामने करीना कपूर भी हैं फेल

टीवी रियलिटी शो शार्क टैंक इंडिया इन दिनों देश में धूम मचा रहा हैं. शो के सभी जज आज सेलिब्रेटी बन गए हैं. वे जहाँ भी जाते हैं सब उन्हें शार्क शार्क कहकर चिल्लते हैं. यही कारण हैं कि शो के फैन्स इन्ही जज से जुडी सभी छोटी बड़ी चीजों के बारे में लगातार सर्च रहे हैं. इसी बीच आज इस लेख में हम BoAt के को-फाउंडर अमन गुप्ता की पत्नी के बारे में जानेगे. दिलचस्प बात ये हैं कि वह खूबसूरत में बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों के बारे में जानेगे.

बोट के को-फाउंडर अमन गुप्ता हाल ही में शार्क टैंक इंडिया की टीम के साथ द कपिल शर्मा शो में पहुंचे थे. इस दौरान उनकी पत्नी प्रिया डागर भी उनके साथ थी. जिसके बाद से फैन्स उनकी वाइफ के बारे में लगातार सर्च कर रहे हैं.

अमन गुप्ता ने साल 2008 में प्रिया डागर से शादी की हैं और उनकी दो बेटियां भी हैं.

प्रिया वर्तमान में नीदरलैंड के दूतावास, विदेश मंत्रालय में एक सीनियर नीति सलाहकार के रूप में काम करती हैं. इससे पहले, उन्होंने यूरोपियन बिजनेस एंड टेक्नोलॉजी सेंटर में सेक्टर स्पेशलिस्ट के रूप में काम किया.

अमन की पत्नी एक पढ़ी-लिखी महिला हैं, जिन्होंने सिम्बायोसिस इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी से मास्टर डिग्री हासिल की है.

प्रिया ने नॉर्थवेस्टर्न यूनिवर्सिटी – केलॉग स्कूल ऑफ मैनेजमेंट से क्लाइमेट चेंज एंड सस्टेनेबिलिटी कोर्स भी पूरा किया है.

प्रिया डागर की इंटरनेट पर कई फोटो मौजूद हैं. जिसमे से हम कुछ ऐसे फोटो लाए हैं जिन्हें देखकर आप भी ये कहेंगे कि प्रिया को बॉलीवुड में काम करना चाहिए. दरअसल उनकी खूबसूरती के सामने ऐश्वर्या राय, कैटरीना कैफ और करीना कपूर एक्ट्रेस भी फेल हैं.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *