कंगना रनौत के समर्थन में आए किन्नर, संजय राउत और अबू आजमी के खिलाफ की नारेबाजी

कंगना रनौत के समर्थन में आए किन्नर, संजय राउत और अबू आजमी के खिलाफ की नारेबाजी

महाराष्ट्र में बीएमसी की कार्रवाई के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को पूरे देश में सहानुभूति मिल रही है। बुधवार को उत्तर प्रदेश के वाराणसी शहर में किन्नरों के साथ आम लोग सड़क पर उतरे और शिवसेना सांसद संजय राउत और महाराष्ट्र सपा अध्यक्ष अबू आजमी के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर किया। यहां गोदौलिया इलाके में राउत-आजमी के पोस्टरों को लेकर प्रदर्शन किया गया। किन्नरों ने कहा कि कंगना देश की बेटी है। उसके साथ पूरा देश है। एक लड़की से महाराष्ट्र सरकार डर गई है।

Advertisement

बुधवार को वाराणसी के लोगों को जैसे ही सूचना मिली कि महाराष्ट्र में मुंबई महा पालिका ने कंगना रनौत का ऑफिस बुल्डोजर लगाकर तोड़ दिया गया तो लोग आक्रोशित हो उठे। गोदौलिया इलाके में आम जनता के साथ किन्नर समाज के लोग सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन करने लगे। संजय राउत और अबू आजमी के खिलाफ जबरदस्त गुस्सा देखने को मिला।

केंद्र सरकार से कार्रवाई की मांग

किन्नरों ने शिवसेना सांसद संजय रावत के प्रतीकात्मक पोस्टर पर चप्पलों से मारकर अपना विरोध दर्ज कराया। साथ ही लोगों ने केंद्र सरकार से संजय राउत और अबू आजमी पर कार्रवाई करने की मांग की। आक्रोशित लोगों ने कहा कि कंगना रनौत देश की बेटी है, देश का गहना है। हम सब उसके साथ हैं। हमारा देश एक है। कश्मीर से कन्याकुमारी तक हम एक से एक हैं और एक रहेंगे।

भारत के किसी नागरिक को कहीं आने जाने से रोक नहीं सकते

अनूप जायसवाल ने कहा भारतीय होने के नाते शिवसेना हमें कहीं आने जाने से मना नहीं कर सकती। संजय राउत ने जिस तरह से महाराष्ट्र में कंगना घुसने को लेकर से जो धमकी दी है, वह बेहद शर्मनाक है। वहां की सरकार एक महिला से डर गयी है।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Advertisement

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *