कमल हासन की बेटी श्रुति हासन की हो गई है ऐसी हालत शराब पीने की हो गई है आदत ,जाने क्यों

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार और दिग्गज अभिनेता कमल हसन की बेटी श्रुति हासन जल्द ही बेस्ट सेलर नामक वेबसाइट पर दिखाई देगी जहां उनके साथ मिथुन चक्रवर्ती भी नजर आने वाले हैं वह सवाल तो यह उठ रहा है कि क्या आप जानते हैं कि एक समय ऐसा भी था जब श्रुति हासन अवसाद का शिकार भी हो चुकी हैं और उनको शराब की लत भी लग चुकी!

इसके पीछे हैरान कर देने वाली वजह खुद अभिनेत्री ने ही एक इंटरव्यू के द्वार बताई हैं अभिनेता कमल हसन की बेटी एक बार अपनी विदेशी प्रेमी के साथ रिश्ते को तोड़ने के बाद शराब की आदी हो चुकी थी हालांकि मृतक की इस दर्द से उबरने के बाद वह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जोर दे रही है!

दरअसल अभिनेत्री श्रुति हासन का नाम उनकी विदेशी बॉयफ्रेंड माइकल के साथ जुड़ा था वहीं साल 2016 में दोनों एक साथ आए लेकिन 2019 में अलग भी हो गए थे वही प्यार में पढ़ने के बाद श्रुति हासन डिप्रेशन में चली गई थी और शराब की आदी हो चुकी थी वहीं इससे पहले श्रुति हासन के माता-पिता की उनकी दुल्हन की 2 साल की बात हुई थी ऐसी में श्रुति हासन अक्सर ही अपनी प्रोफेशनल जिंदगी से ज्यादा तो अपनी पर्सनल जिंदगी को लेकर सुर्खियों में रही है!

वही एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेत्री ने खुलासा कर दिया कि प्यार में पड़ जाने की वजह से मैं काफी ज्यादा डिप्रेशन में चली गई थी और शराब की आदी भी हो गई थी जिसका असर उन पर और उनकी क्लियर पर काफी ज्यादा पढ़ा है वही माइकल से अलग होने पर उनका कहना था कि वह उनके लिए एक अच्छा अनुभव था वहीं इस स्थिति बहुत कुछ सीखा है उसने हमेशा ही एक अच्छे और सच्चे प्यार की तलाश की हैं!

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *