जाह्नवी कपूर का लहंगे में भी दिखा बोल्ड लुक, स्टाइलिश ब्लाउज ने खींचा ध्यान

जाह्नवी कपूर का लहंगे में भी दिखा बोल्ड लुक, स्टाइलिश ब्लाउज ने खींचा ध्यान

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने अब छोटे से करियर में ही खुद को बखूबी साबित कर दिखाया है. आज लोग सिर्फ उनकी एक्टिंग ही नहीं, बल्कि स्टाइलिश अदाओं के भी दीवाने हैं. जाह्नवी के चाहने वाले दुनियाभर में मौजूद हैं और उन्हें देखने का एक भी मौका हाथ से नहीं जाने देते. ऐसे में एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए भी फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं.

जाह्नवी ने शेयर किया नया लुक

जाह्नवी ने हाल ही में मशहूर फैशन डिजाइनर पुनीत बलाना के लिए लैक्में फैशन वीक में रैंप पर जलवे बिखेरे. अब उन्होंने इस लुक के फोटोशूट की एक झलक अपने चाहने वालों के साथ इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है.इसमें एक्ट्रेस को रेड और व्हाइट कलर के लहंगे पहने अलग-अलग लुक्स में देखा जा रहा है. एक्ट्रेस ने इसके साथ कैप्शन में लिखा, ‘पुनीत बलाना के रैंप वॉक करना शानदार रहा. मैंने ऐसे लैक्में फैशन वीक में किया था.’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

रेड लहंगे में कहर ढा रही हैं एक्ट्रेस

एक्ट्रेस यहां कुछ फोटोज में रेड और गोल्डन कलर का लहंगा पहने दिख रही हैं. जाह्नवी ने इसके साथ काफी स्टाइलिश ब्लाइज कैरी किए है, जिसमें बैकसाइड में सिर्फ डोरियां लगी हुई हैं. एक्ट्रेस ने लाइट शिमरी मेकअप और खुले बालों से अपने इस लुक को कंप्लीट किया है. एक्सेसरीज के तौर पर उन्होंने कानों में मैचिंग के ईयररिंग्स और एक हाथ में गोल्डन चूड़ियां पहनी हुई हैं.

व्हाइट लहंगे में भी किया मदहोश

वहीं, जाह्नवी के दूसरे लुक की बात करें तो इसमें उन्होंने व्हाइट कलर का फ्लोरल प्रिंट वाला सिंपल सा लहंगा पहना हुआ है. अपने इस लुक को उन्होंने न्यूड मेकअप और ओपन हेयर से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने गले छोटा सा नेकलेस और एक हाश कंगन पहना है. दोनों ही लुक्स में जाह्नवी बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी जाह्नवी

जाह्नवी कपूर के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो काफी वक्त से वह ‘गुड लक जेरी’ को लेकर चर्चा में हैं. इसके अलावा उन्हें करण जौहर की ‘दोस्ताना 2’ और ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में भी देखा जाने वाला है. इस फिल्म में राजकुमार राव भी लीड रोल में नजर आएंगे.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.