जैस्मीन भसीन की लाल चूड़ा पहने हुए तस्वीर हुई वायरल, देखकर फैंस पूछ रहे ऐसे सवाल

टेलीविजन की जानी-मानी अभिनेत्री जैस्मिन भसीनन अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी लंबे समय से चर्चा का विषय बनी हुई हैं। आपको बता दें कि बिग बॉस के सीजन 14 में उनकी मुलाकात अली गोनी के साथ हुई थी और यहीं से इन दोनों की दोस्ती की शुरुआत आगे बढ़ गई। इन दोनों की दोस्ती का रिश्ता धीरे-धीरे प्यार में बदल गया और वह दोनों एक-दूसरे के प्रेमी बन गए।

अभिनेत्री जैस्मिन भसीन और अली गोनी ग्लैमर इंडस्ट्री की सबसे मशहूर जोड़ी हैं और यह दोनों एक दूसरे को काफी लंबे दिनों से डेट कर रहे हैं। अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अक्सर अली गोनी और जैस्मिन भसीन एक दूसरे के साथ की रोमांटिक तस्वीरें भी साझा करते रहते हैं, जिसे फैंस के द्वारा काफी पसंद किया जाता है।

अली गोनी और जैस्मीन की तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। इसी बीच जैस्मिन भसीन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर साझा की है जिसे देखने के बाद फैंस बेहद खुश नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस के द्वारा यह कयास लगाया जा रहा है कि अभिनेत्री ने चोरी छुपे शादी कर ली है।

आपको बता दें कि बिग बॉस के घर में अपनी केमिस्ट्री से जैस्मिन भसीन और अली गोनी ने सभी का दिल जीत लिया था। इन दोनों के फैंस उन्हें प्यार से जैसली बुलाते थे। फैंस इन दोनों के प्यार भरे रिश्ते के खुशनुमा पलों को देखने के लिए बेताब रहते हैं। वैसे तो इन दोनों की पहली मुलाकात रियलिटी शो “खतरों के खिलाड़ी” के सेट पर हुई थी, जहां पर यह दोनों एक अच्छे दोस्त बन गए थे परंतु “बिग बॉस 14” में इनकी दोस्ती प्यार में बदल गई थी। मीडिया के कैमरे में भी यह कपल अक्सर साथ घूमता नजर आता है।

दरअसल, जैस्मिन भसीन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक अपनी तस्वीर साझा की है, उन्होंने यह तस्वीर 5 जनवरी 2022 को शेयर की है। इस तस्वीर की खास बात यह है कि इसमें जैस्मिन नई नवेली दुल्हन की तरह सजी हुई हैं। जी हां, तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वह ग्रे स्वेटशर्ट और पिंक कलर की पेंट में अपने हाथों में लाल चूड़ा पहने नजर आ रही है। जैस्मिन भसीन समुद्र तट के किनारे रेट पर बैठकर मुस्कुराते हुए कैमरे के लिए पोज देती हुई दिख रही हैं।

अभिनेत्री जैस्मिन भसीन के हाथों में दिख रहे लाल चूड़े ने सबकी निगाहें अपनी ओर खींच ली। जैसे ही जैसमीन ने यह तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की, यह देखते ही देखते वायरल हो गई। जैस्मिन की इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए जैस्मिन ने कैप्शन में लिखा- “शाइनिंग एंड स्माइलिंग।”

जब फैंस ने जैस्मिन को लाल चूड़ा पहने हुए देखा तो उन्हें यह लग रहा है कि अभिनेत्री ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। अभिनेत्री के द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक फैन ने उनसे यह पूछ लिया कि “ओह माय गॉड। चूड़ियां। क्या आपकी और अली गोनी की शादी हो गई।’ वहीं एक अन्य यूजर ने तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा कि “क्या आप शादीशुदा हो?” वहीं एक अन्य यूजर ने यह लिखा कि “शादी हो गई क्या?” इसी प्रकार से लगातार फैंस तस्वीर पर कमेंट कर रहे हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में जैस्मिन भसीनने “पिंकविला” को दिए एक इंटरव्यू के दौरान अली गोनी के साथ अपनी शादी की योजना के विषय में खुलासा किया था। जैस्मिन भसीन ने यह कहा था कि “हम दोनों एक-दूसरे के साथ बहुत खुश और संतुष्ट हैं। अभिनेत्री ने कहा कि “अगले चार-पांच साल तक हमारा कोई ऐसा प्लान नहीं है। हम दोनों अभी भी वहां तक नहीं पहुंचे हैं जो हमने सोच रखा है।

हम एक दूसरे को अपना पूरा समय देते हैं लेकिन अभी सिर्फ हम अपने करियर पर ध्यान दे

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *