जाह्नवी कपूर जमीन पर बैठ रिवीलिंग ड्रेस में ढा रहीं कहर, तस्वीर देख फैंस हुए कायल

जाह्नवी कपूर जमीन पर बैठ रिवीलिंग ड्रेस में ढा रहीं कहर, तस्वीर देख फैंस हुए कायल

जाह्नवी कपूर जब भी कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करती है तो लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ जाती है. ऐसी ही कुछ तब हुआ जब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर ब्रा लेट के साथ जींस पहनकर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर दीं. एक्ट्रेस की ये तस्वीरें उनके फैंस को बहुत पसंद आ रही हैं. खास बात है कि वो भर-भरके कमेंट भी कर रहे हैं.

ब्रालेट पहन दिए किलर पोज

जाह्नवी कपूर ने इन तस्वीरों में सफेद रंग का ब्रालेट पहना हुआ है. इसके साथ डेनिम जींस भी पहनी है. एक्ट्रेस तस्वीरों में बैठी नजर आ रही हैं. खास बात है कि एक्ट्रेस की इन तस्वीरों के पीछे का बैकग्राउंड भी काफी बेहतरीन है जिसमें सनसेट होता हुआ नजर आ रहा है.

लग रहीं कतई कहर

इन तस्वीरों में जाह्नवी कपूर का ना केवल ड्रेसिंग स्टाइल कातिलाना है बल्कि एक्ट्रेस ने जबरदस्त मेकअप किया हुआ है, जो उनके लुक में चार चांद लगा रहा है. अपनी इन तस्वीरों को एक्ट्रेस ने आधिकारिक अकाउंट पर शेयर किया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

भर-भरकर लोग कर रहे कमेंट्स

जाह्नवी कपूर की इन तस्वीरों पर ना केवल आम बल्कि खास लोग भी कमेंट कर रहे हैं. मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने कैप्शन में लिखा-‘ उफ्फ.’ जबकि मानव विज ने हंसने वाला इमोजी बनाया. इसके अलावा एक्ट्रेस के फैंस उनकी इस तस्वीर पर दिल वाला इमोजी बनाकर शेयर कर रहे हैं.

बेहद टाइट ड्रेस पहने आई थीं नजर

इससे पहले जाह्नवी कपूर बेहद टाइट ड्रेस पहनकर पोज देते नजर आई थीं. एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रही थीं जो कि जिम के बाहर की थी. तस्वीरों में जाह्नवी काले रंग का जैकेट पिंक कलर के टाइट्स के साथ पहने हुई थीं. ये टाइट्स इतने ज्यादा टाइट थे कि एक्ट्रेस का फिगर साफ दिख रहा था.

‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में आएंगी नजर

जाह्नवी कपूर की मचअवेटेड फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ फिल्म का पहला लुक हाल ही में रिलीज हुआ. एक्ट्रेस ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था- ‘क्रिकेट कैंप..मिस्टर एंड मिसेज माही.’ इस तस्वीर में जाह्नवी कपूर क्रिकेट खेलती हुई दिखाई दीं. इस फिल्म में जाह्नवी के अपोजिट राजकुमार राव मुख्य भूमिका में हैं.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.