जाह्नवी कपूर की पैंट पर दिल देखकर चकराया लोगों का दिमाग, पूछे ऐसे-ऐसे सवाल

जाह्नवी कपूर फिटनेस फ्रीक एक्ट्रेस हैं. वह खुद को फिट रखने के लिए जिम में खूब पसीना बहाती हैं. उनके वर्कआउट के वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. अब जाह्नवी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उनकी ड्रेस को देखने के बाद लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

इस वजह से ट्रोल हुईं जाह्नवी कपूर

जाह्नवी हाल ही में खार में जिम के बाहर स्पॉट हुईं. इस दौरान वह व्हाइट टैंक टॉप में नजर आईं. इसके साथ ही वह ब्राउन जॉगर्स पहने हुए दिखीं. इसका एक वीडियो भी सामने आया है लेकिन इस दौरान जाह्नवी के जॉगर्स पैंट में कुछ ऐसा दिख गया जिसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. दरअसल, जाह्नवी की पैंट में पीछे की तरफ एक हार्ट शेप जैसा स्टिकर लगा हुआ दिखा, जिसे लेकर कुछ यूजर्स उनका मजाक उड़ा रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

यूजर्स ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट्स

वायरल वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, पजामा रफू कराकर रखा है क्या? दूसरे यूजर ने लिखा, ये कौन सी चाल है भगवान. किसी ने लिखा, कुछ दिखा आप लोगों को. इस तरह जाह्नवी कपूर का मजाक उड़ाया जा रहा है. हालांकि, कई लोगों ने जाह्नवी की तारीफ भी की है.

वरुण धवन संग करेंगी काम

मालूम हो कि जाह्नवी कपूर वरुण धवन के साथ ‘बवाल’ फिल्म में नजर आने वाली हैं. ‘दंगल’ के निर्देशक नितेश तिवारी इस फिल्म का निर्देशन करेंगे. उन्होंने अपनी इस आगामी फिल्म की आधिकारिक घोषणा करके सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया है. ‘बवाल’ को साजिद नाडियाडवाला की प्रोडक्शंस नाडियाडवाला ग्रैंडसन द्वारा समर्थित किया जाएगा, और यह फिल्म 7 अप्रैल 2023 को रिलीज होगी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

अगले साल रिलीज होगी फिल्म

यह पहली बार होगा जब ‘धड़क’ फेम जाह्नवी कपूर और वरुण धवन को एक साथ स्क्रीन पर देखा जाएगा. हालांकि, इस प्रोजेक्ट के बारे में अधिक जानकारी निर्माताओं द्वारा नहीं दी गई है. जल्द ही फिल्म फ्लोर पर जाएगी और 7 अप्रैल, 2023 को रिलीज होगी.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *