भाजपा विधायक श्रेयसी सिंह ने किया कमाल, नेशनल चैम्पियनशिप में जीता दूसरा गोल्ड मेडल

जमुई से भाजपा विधायक श्रेयसी सिंह ने एक बार फिर से राष्ट्रीय निशानेबाजी चैम्पियनशिप में शानदार प्रदर्शन किया है। उन्होंने इस चैम्पियनशिप में दूसरा गोल्ड मेडल जीत लिया है।

भाजपा विधायक और राष्ट्रीय स्तर की निशानेबाज श्रेयसी सिंह ने एक बार फिर से बिहार के साथ-साथ पूरे देश का नाम रौशन किया है। दरअसल, श्रेयसी सिंह ने पटियाला में आयोजित 64वीं राष्ट्रीय निशानेबाजी चैम्पियनशिप में दूसरा गोल्ड मेडल जीत लिया है। उनकी इस जीत पर बिहार के साथ-साथ देश से भी बधाई मिल रही है। इतना ही नहीं श्रेयसी की इस कामयाबी पर उन्हें बिहार में अलग-अलग दलों के नेताओं की तरफ से भी बधाई मिल रही है।

जेडीयू नेता और बिहार सरकार में मंत्री अशोक चौधरी ने ट्वीट में लिखा कि ‘राष्ट्रीय स्तर की निशानेबाज और जमुई विधायक श्रेयसी सिंह ने 64वें राष्ट्रीय निशानेबाजी चैंपियनशिप के डबल ट्रैप स्पर्धा में स्वर्ण पदक जीतकर एक बार फिर से बिहार का नाम रोशन किया है। इस शानदार जीत पर श्रेयसी जी को हार्दिक बधाई और उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं।’ इसके अलावा बिहार सरकार में मंत्री संजय कुमार झा ने भी श्रेयसी को इस कामयाबी के लिए शुभकामनाएं दी है।

चिराग पासवान ने दी श्रेयसी को बधाई

जमुई से सांसद चिराग पासवान ने भी ट्वीट करके श्रेयसी सिंह को बधाई दी। उन्होंने लिखा, ‘जमुई की विधायक श्रेयसी सिंह को पंजाब के पटियाला में 64वीं नेशनल शूटिंग चैंपियनशिप की डबल ट्रैप स्पर्धा में स्वर्ण पदक जीतने पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं।’

जानें कौन हैं विधायक श्रेयसी सिंह

जमुई की विधायक श्रेयसी सिंह पूर्व केंद्रीय मंत्री दिग्विजय सिंह और बांका की पूर्व सांसद पुतुल कुमारी की बेटी हैं। पिछले साल विधानसभा चुनाव में श्रेयसी ने राजद के विजय प्रकाश को लगभग 41 हजार मतों से हराया था।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *