श्वेता बच्चन की वजह से अमिताभ बच्चन का परिवार नहीं जायेगा रनवीर और आलिया की शादी में देखा क्या है वजह

कपूर परिवार की शादी में मेहमानो का आना शुरू हो चूका है दिल्ली से परिवार आ चूका है शादी में शामिल होने के लिए रनवीर कपूर की बहन रिद्धिमा को आज मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया अपने परिवार के साथ इस शादी में बोल्ल्य्ववॉड की भी कई फॅमिली को बुलाया जाएगा अगर बात करें सिर्फ कपूर परिवार की तो बच्चन परिवार का कपूर परिवार से जो रिश्ता है वो काफी पुराना रिश्ता है बल्कि समधी समधी का भी रिश्ता है क्योकि अपमितभ बच्चन की जो बेटी है श्वेता बच्चन वो कपूर परिवार की ही बहु है। रनवीर कपूर की बुआ ऋतू कपूर ने दिल्ली के बिजनेसमैन राजा ननदा से शादी की और राजन ननदा के साथ उन्हें दो बेटे है और उनमे से एक है निखिल।

निखिल के साथ ही श्वेता बच्चन की शादी हुई तो जाहिर सी बात है रनवीर कपूर के बुआ के बेटे की पत्नी है श्वेता बच्चन उनकी भाभी लगती है तो ऐसे में बच्चन परिवार को भी इनविटेशन जायेगा ही लेकिन बच्चन परिवार का इस शादी में शामिल होने मुश्किल है इसके पीछे कारण है की श्वेता बच्चन के अपनी ससुराल वालो से बिगड़े हुए रिश्ते।

बहार अभी तक कुछ बताया नहीं गया लेकिन ऐसा कहा जाता है की श्वेता बच्चन निखिल नंदा से सालो पहले अलग होकर दिल्ली से मुंबई शिफ्ट हो गयी थी। श्वेता बच्चन और उनके बच्चे नव्या और अगस्त्य इन दोनों के साथ श्वेता बच्चन अमिताभ के घर में ही रहती है और श्वेता यही पर अपना बिज़नेस भी करती है।

निखिल ननदा के साथ लम्बे समय से श्वेता नज़र भी नाई है और सबसे बड़ी बात की श्वेता बच्चन अगर अलग रह रही है तो मीडिया में क्यों नहीं बताया गया की दोनों अलग हो गए है इसका कारण है अमिताभ बच्चन और कपूर परिवार दोनों ही परिवार इंडस्ट्री के बड़े परिवार है यही कारण है की ये दोनों परिवार कोई बेहि नेगेटिव बात मीडिया में नहीं लाना चाहते है इसी लिए श्वेता बच्चन ने कभी भी ये बात बहार नहीं आने दी।

हलाकि श्वेता बच्चन अपने पति से अलग होने के बाद भी कई बार साथ में दिखाई देती है लेकिन हमने कई बार देखा है की इस इंडस्ट्री में कई कपल अलग होने के बाद भी बात करते है और एक दोस्तों की तरह रहते है। अभी कुछ समय पहले ही श्वेता बच्चन की बर्थडे की पार्टी थी उसमे सभी नज़र आये लेकिन निखिल ननदा कही नज़र नहीं आये जो अपने आप में साफ़ करता है की दोनों अब साथ नहीं रहते है।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *