अजय देवगन ने कैसे तोड़ा था रवीना टंडन का दिल?

बॉलीवुड में ऐसे कई अजीबो गरीब किस्से देखने को मिलते है की फिल्म इंडस्ट्री के साथ साथ बाकी लोग भी आश्चर्यचकित रह जाते है। अब फिल्म में रोमेंटिक सीन्स भी होते है जिसके कारण अभिनेता और अभिनेत्री एक दूसरे के काफी करीब आ जाते है। ऐसा कई बार देखा गया है की अभिनेता और अभिनेत्री को फिल्म शूटिंग के दौरान ही प्यार हो जाता है और उनका यह सफर या तो शादी में बदल गया नही तो वह रिश्ता टूट ही गया। ऐसे कई रिश्ते देखे गए है बॉलीवुड में, इसी प्रकार का रिश्ता भी था रवीना टंडन और अजय देवगण का।

अजय और रवीना की जोड़ी?

90 के दशक में रवीना टंडन और अजय देवगन की जोड़ी दर्शकों द्वारा काफी पसंद थी जाति थी एवं बड़े परदे पर यह जोड़ी सुपरहिट साबित हुई। आज के समय में रवीना टंडन बेशक इंडस्ट्री से काफी दूर हो गई है मगर अजय देवगन आज ही सिलसिले एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में दिए जा रहे हैं एवं अजय देवगन ने यह बात खुद कबूल की है कि उनकी अलवीना की जोड़ी सबसे बेस्ट जोड़ी के शाहरुख और काजोल के बाद क्या आप जानते हैं इस जबरदस्त जोड़ी टूटने का राज़। रवीना टंडन एक बड़ी निर्माता की बेटी थी और जब उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा था तो उनकी सबसे पहली जोड़ी अजय देवगन के साथ ही बन्नी थी। शुरुआत के दिनों में इस जोड़ी ने साथ में काफी फिल्म की थी।

ख़ुदकुशी करने की कोशिश की थी अभिनेत्री ने!

जब बजे परवीन आए साथ काफी समय करने लगे तो शूटिंग के दौरान दोनों को एक दूसरे से प्यार हो क्या हां तक की अर्जेंट रवीना टंडन से शादी का वादा भी किया था पर कुछ समय बाद अजय देवगण जब करिश्मा कपूर के साथ फिल्म की शूटिंग करने लगे तो वह उनकी तरफ आकर्षित होने लगे यह बात जब रवीना को पता लगी तो उन्होंने ख़ुदकुशी करने की कोशिश करी जिसके बाद उनके पिता उनसे काफी खफा हो गए थे और अपनी कसम देकर अभिनेत्री को संभाल लिया। इस हादसे के बाद रविन टंडन के अजय देवगन से नाता तोड दिया था और उन्होंने अपने करियर पर ध्यान देना शुरू किया और इसके साथ ही उन्होंने बेटियां गोद ले ली और काम उम्र में ही मां बन गई। इसके बाद उन्होंने 2002 में एक व्यापारी से शादी करली ।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.