जब मिथुन के साथ बोल्ड सीन्स देने के बाद भड़क गई हेमा मालिनी… ये थी वजह

जब मिथुन के साथ बोल्ड सीन्स देने के बाद भड़क गई हेमा मालिनी… ये थी वजह

अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती और हेमा मालिनी अपने दौर के सबसे सफल स्टार्स हैं. दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया हैं हालंकि जल्द ही दोनों दिग्गज एक रियलिटी शो हुनरबाज़ के मंच पर फिर से एक साथ दिखाई देंगे. शो का प्रोमो विडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं.

रविवार को प्रसारित होने एपिसोड में हेमा मालिनी और मिथुन दा के साथ डांस करते हुए भी दिखाई देंगे. इन सब के बीच आज इस लेख में हम मिथुन और हेमा मालिनी से जुड़ा एक मजेदार किस्सा बताने जा रहे हैं.

मिथुन और हेमा मालिनी ने साल 1989 में रिलीज हुई फिल्म ‘गलियों का बादशाह’ में एक साथ काम किया था. इस फिल्म में दोनों ने खूब इंटीमेट सीन्स दिए थे लेकिन जब फिल्म रिलीज हुई तो ये सीन्स काट दिए गए. जिससे हेमा मालिनी काफी खफा हो गयी थी. उनका कहना था कि जब ये सीन्स फिल्म में नहीं रखने थे तो शूट ही क्यों किये गए.

फिल्म की रिलीज के बाद हेमा मालिनी डायरेक्टर और मिथुन चक्रवर्ती पर काफी भड़क गयी थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के डाटरेक्टर से मिथुन ने कहा था कि हेमा के मुकाबले उनके सीन ज्यादा रखे जाएं. दरअसल मिथुन के कहने पर ही हेमा के कुछ सीन्स भी फिल्म से हटा दिए गए थे और ये बात हेमा को पता चल गयी थी.

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस मुद्दे पर हेमा और मिथुन की जमकर बहस हुई थी. उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर से कहा कि जब सीन्स फिल्म में रखने नहीं थे तो इन्हें फिल्माया क्यों था. इतना ही नहीं हेमा ने इसे शोषण तक कह दिया था.

हेमा मालिनी ने डायरेक्टर और मिथुन की इस हरकत की शिकायत दिग्गज अभिनेता राजकुमार से भी की थी. दरअसल बताया जाता हैं कि राजकुमार हेमा को काफी पसंद करते थे लेकिन वह कभी भी अपने दिल की बात ड्रीम गर्ल से नहीं कह पाए थे. यही कारण हैं कि हेमा की शिकायत के बाद राजकुमार ने भी डायरेक्टर को खूब डांटा था.

मामलें के तूल पकड़ने के बाद फिल्म के डायरेक्टर ने सफाई भी दी थी कि उन्होंने फिल्म से सिर्फ वही सीन काटे थे, जिसकी जरुरत नहीं थी. कहा ये भी जाता हैं कि फिल्म की रिलीज के कई सालों तक मिथुन और हेमा मालिनी के बीच बातचीत बंद रही थी. हालाँकि हुनरबाज़ के मंच पर मिथुन और हेमा मालिनी की जुगलबंदी देखकर ऐसा लगता हैं कि अब दोनों ने बीच सभी दूरियां खत्म हो चुकी हैं.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.