पीठ पर कुछ ऐसा लिखवाकर सड़कों पर घूमी यह लड़की, ‘ZOOM’ करके देखिए तस्वीरें हो जाएंगे हैरान

पीठ पर कुछ ऐसा लिखवाकर सड़कों पर घूमी यह लड़की, ‘ZOOM’ करके देखिए तस्वीरें हो जाएंगे हैरान

आज का जमाना सोशल मीडिया का है। सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म बन गया है जिसके माध्यम से दुनिया भर का सारी खबरे तुरंत हमारे सामने आ जाती है। सोशल मीडिया के माध्यम से ही हमें कभी कभी कुछ ऐसी घटनाएं सुनने और देखने को मिल जाती हैं जिनपर भरोसा करना मुश्किल होता है।

लेकिन, जब ऐसी घटनाएं सामने आती हैं तो हर कोई इसकी सच्चाई जानना चाहता है। ऐसी ही एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही हैं। यह तस्वीर भगवान शिव की नगरी काशी की है। शायद इस वजह से यह तस्वीर काफी वायरल हो रही है।

हम जो तस्वीर आपको दिखाने जा रहे हैं उसे देखकर आप भी शिव की नगरी में भगवान शिव की कितनी पूजा कि जा सकती है, जान सकते हैं। यह तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही हैं। वायरल हो रही इस तस्वीर में एक लड़की ने अपने पीठ पर कुछ ऐसा लिखवा रखा है,

जिसको देखकर हर कोई हैरान है। तो आइये आपको बताते हैं आखिर इस लड़की ने अपनी पीठ पर ऐसा क्या लिखवाया जो इसकी तस्वीरे सोशल मीडिया पर इतनी वायरल हो रही हैं।

दरअसल, इन दिनों वाराणसी के बीएचयू में आईआईटी का कल्चरल इवेंट ‘काशी यात्रा’ शुरू हो चुका है। इस इवेंट में बीएचयू के स्टूडेंट्स बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। इसी इवेंट में कॉलेज की कई छात्राओं ने अलग-अलग कम्पटीशन में भाग लिया।

लेकिन, इन सबके बीच वाराणसी के सनबीम कॉलेज से बीकॉम कर रही छात्रा सृष्टि ने सभी का ध्यान खींचा। दरअसल, यह सृष्टि की तस्वीर इसलिए वायरल हो रही है क्योंकि, उन्होंने अपनी पीठ पर एक खास टैटू बनवाया हुआ है।

सृष्टि ने अपनी पीठ पर महादेव नाम का टैटू बनवा रखा था, जिसकी वजह से उनकी यह तस्वीर काफी वायरल हो रही है। अगर, आप इस तस्वीर को जूम करके देखेंगे तो आपको महादेव लिखा हुआ दिखेगा। इस बारे में सृष्टि ने कहा कि ‘मैं काशी को रिप्रेजेंट कर रही हूँ और काशी भगवान शिव की नगरी है।

इसलिए मैंने अपने पीठ पर महादेव नाम का टैटू बनवाया है।’सृष्टी ने कहा कि, शिव को अर्धनारीश्वर भी कहा जाता है इसलिये मैंने न सिर्फ अपनी पीठ पर महादेव लिखवाया है बल्कि अपने माथे पर त्रिपुण्ड भी उनके जैसा ही बनवाया है।

आपको बता दें कि इसके अलावा, सृष्टी के लहंगे पर राम का नाम भी लिखा हुआ था। आपको बता दें कि वाराणसी में जारी इस इवेंट में लगभग 75 कॉलेजों से 750 से भी ज्‍यादा छात्र व छात्राओं ने भाग लिया है।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.