क्लासरूम में मॉडलिंग कर रही थी लड़की, तभी हुआ कुछ ऐसा कि गिरी धड़ाम, देखें वीडियो

क्लासरूम में मॉडलिंग कर रही थी लड़की, तभी हुआ कुछ ऐसा कि गिरी धड़ाम, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर कब, कहां, क्या वायरल हो जाए, कुछ पता नहीं है. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपको मजा ही आ जाएगा. इस वीडियो में कुछ लड़कियां क्लासरूम में मॉडलिंग कर रही होती हैं.

इस दौरान कुछ ऐसा होता है कि एक लड़की जमीन पर धड़ाम से गिर जाती है. यह देखकर लोगों को मजा आ रहा है.

क्लासरूम में मॉडलिंग कर रही थीं लड़कियां

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ स्कूली लड़कियां टीचर की गैर मौजूदगी में क्लासरूम में ही मॉडलिंग करने लगती हैं. दरअसल, जब लड़कियों को पता चला कि क्लास में कोई टीचर नहीं है, तो लड़कियों का मस्ती करने का मन होता है. इसके बाद वह कुछ ऐसा करने लगती हैं जो देखने लायक है. आप देख सकते हैं कि लड़कियां क्लास में ही मॉडलिंग करने लगती हैं. हालांकि इस दौरान जो होता है, वह देखकर आप चौबीस घंटे तक हंसते रहेंगे.

वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़कियों ने रिकॉर्डिंग के लिए फ्रंट कैमरा ऑन किया. इसके बाद उसे सामने की तरफ रख दिया और फिर एक लड़की मॉडलिंग करते हुए दूर से स्टाइल में आती हैं. एक लड़की के बाद दूसरी लड़की भी स्टाइल में चलते हुए आती है. जैसे ही वह कैमरे के बिल्कुल नजदीक पहुंचती है, वैसे ही उसका संतुलन बिगड़ जाता है. हालांकि, वह गिरते-गिरते रह जाती है. इस लड़की ने सैंडिल पहना हुआ था.

देखें वीडियो:

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhutni_ke (@bhutni_ke_memes)

अंत में होती है सबसे मजेदार चीज

इसके बाद जो होता है, वह बहुत ही मजेदार है. आप देख सकते हैं कि फ्रेम में पहली वाली लड़की की एंट्री होती है. उस बेचारी का संतुलन ऐसा बिगड़ता है कि वह धड़ाम से नीचे गिर पड़ती है. इसके बाद मॉडलिंग कर रही लड़की तुरंत ही उठती है और कैमरा ऑफ कर देती है. इस मजेदार वीडियो bhutni_ke_memes नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया गया है. वीडियो देखकर यूजर्स मजेदार कमेंट कर रहे हैं.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.