फिल्मों में खुलकर क्यों नहीं हंसते हैं अजय देवगन, जानिए दिलचस्प वजह

फिल्मों में खुलकर क्यों नहीं हंसते हैं अजय देवगन, जानिए दिलचस्प वजह

बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन के एक्शन का हर कोई दीवाना हैं. लाखो लड्किया अजय के स्टाइल की दीवानी हैं. आज हम आपको अजय देवगन से जुड़ी कुछ खास बाते बताने जा रहे हैं.

बॉलीवुड में अजय देवगन को एक गंभीर अभिनेता के रूप में ख्याति प्राप्त है. करियर के शुरुआती दिनों में अजय ने खुद को एक्शन हीरो के रूप में स्थापित कर काफी नाम कमाया लेकिन धीरे-धीरे उन्होंने कॉमेडी फिल्मों में हाथ आजमाया जिंहे लोगों ने बहुत पसंद भी किया

अजय देवगन की आपने बहुत सारी फिल्में देखी होगी, लेकिन आपने अजय देवगन को किसी भी फिल्म में खुलकर हंसते हुए नहीं देखा होगा. कॉमेडी फिल्मों में अजय देवगन कभी-कभार हंसते हुए देखे जा सकते हैं, लेकिन हसने में वह काफी कंजूसी करते हैं.

फिल्मों में ना हसने की वजह से लोग उन्हें सीरियस अभिनेता मानते हैं, लेकिन ऐसा नहीं है अजय देवगन के फिल्मों में खुलकर ना हसने की वजह कुछ और ही हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्मी पर्दे पर अपनी कमियों को छुपाने के लिए अभिनेता और अभिनेत्रियां कई तरह के जुगाड़ करते रहते हैं. अजय देवगन का फिल्मों में खुल कर ना हंसना भी एक जुगाड़ है.

अजय देवगन के नीचे के दांत सही ढंग से व्यवस्थित नहीं है, अजय देवगन अपने दांतो की कमी को छुपाने के लिए फिल्मों में खुलकर हंसते नहीं है.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.