नयनतारा से रश्मिका मंदाना तक, बिना मेकअप इन 7 साउथ इंडियन एक्ट्रेस को पहचान पाना भी है मुश्किल

नयनतारा से रश्मिका मंदाना तक, बिना मेकअप इन 7 साउथ इंडियन एक्ट्रेस को पहचान पाना भी है मुश्किल

जब भी कोई फिल्म रिलीज होती है तो लोग उसमें सिर्फ एक्ट्रेस की एक्टिंग ही नहीं देखते, बल्कि उसकी खूबसूरती को भी निहारते हैं। फिर चाहे फिल्म बॉलीवुड की हो या फिर साउथ इंडियन सिनेमा की। इसमें कोई दो राय नहीं कि हर महिला अपने आपमें ख़ूबसूरत होती है।

लेकिन एक्ट्रेसेस को पर्दे पर और भी खूबसूरत दिखाने के लिए मेकअप का इस्तेमाल किया जाता है। लेकिन अगर यही एक्ट्रेसेस कभी बिना मेकअप सामने आ जाएं तो उन्हें पहचानना भी मुश्किल होता है।

नयनतारा को कई बार बिना मेकअप के आउटिंग करते देखा जा चुका है। शाहरुख़ खान स्टारर डायरेक्टर एटली कुमार की फिल्म ‘जवान’ से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहीं नयनतारा की नेचुरल ब्यूटी की भी लोग खूब सराहना करते हैं।

सामंथा रुत प्रभु साउथ इंडियन सिनेमा की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं। ‘ईगा’ जैसी फिल्मों और ‘फैमिली मैन’ जैसी वेब सीरीज में नज़र आईं सामंथा के सोशल मीडिया अकाउंट को खंगालें तो उनकी कई बिना मेकअप वाली तस्वीरें मिल जाएंगी।

‘मिशन मजनू’ से बॉलीवुड में कदम रखने जा रहीं रश्मिका मंदाना ने साउथ इंडियन सिनेमा की ‘गीता गोविंदम’, ‘डियर कॉमरेड’ और ‘पुष्पा’ जैसी फिल्मों में काम किया है। वे सोशल मीडिया लाइव के दौरान अक्सर बिना मेकअप ही नज़र आती हैं।

‘बाहुबली’ फेम तमन्ना भाटिया को बिना मेकअप पहचान पाना भी मुश्किल होता है। हालांकि, उनके फैन उनकी इस तरह की तस्वीरों पर भी खूब प्यार लुटाते हैं।

‘बाहुबली’ की देवसेना यानी अनुष्का शेट्टी का बिना मेकअप लुक हर किसी को हैरान कर देता है। हालांकि, इस तरह के अवतार में भी उनकी खूबसूरत मुस्कराहट लोगों का दिल जीत लेती है।

साउथ इंडियन फिल्म ‘उरु उदार लव’ के एक सीन में आंख मारकर रातोंरात सेंसेशन बनी प्रिया प्रकाश वॉरियर को बिना मेकअप के देखकर पहचान पाना मुश्किल होता है। लोग उनके बगैर मेकअप वाले चेहरे को देखकर अक्सर हैरान रह जाते हैं।

अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘खट्टा मीठा’ में नज़र आईं साउथ इंडियन एक्ट्रेस तृषा कृष्णन का नेचुरल लुक उनके मेकअप वाले लुक से एकदम अलग है। हालांकि, उनके फैन्स उन्हें इस अवतार में देखकर भी उनकी ख़ूब तारीफ़ करते हैं।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.