अतरंगी रे में सारा अली खान की एक्टिंग देख कर रो दिए पिता सैफ अली खान, आधी रात में ही बेटी को फोन करके कही यह बात

अतरंगी रे में सारा अली खान की एक्टिंग देख कर रो दिए पिता सैफ अली खान, आधी रात में ही बेटी को फोन करके कही यह बात

बॉलीवुड की अभिनेत्री सारा अली खान, धनुष एवं मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म अतरंगी रे बीते 24 दिसंबर को रिलीज हो चुकी है । फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है और फिल्म को काफी अच्छा रिस्पांस प्राप्त हुआ है। इस फिल्म की कहानी लोगों को बहुत पसंद आ रही है। सबसे ज्यादा इस फिल्म में रिंकू नामक किरदार की तारीफ की जा रही है और इस किरदार को निभाया है अभिनेत्री सारा अली खान ने। बता दें कि अभिनेत्री सारा अली खान इस फिल्म में बिहार की लड़की रिंकू की भूमिका में दिखाई दी है और इस भूमिका को निभाने के लिए सारा अली खान की हर जगह तारीफ की जा रही है।

हाल में ही सारा अली खान के पिता यानी कि सैफ अली खान ने भी अपनी बेटी की फिल्म अतरंगी रे देखी और इस फिल्म को देखने के बाद सिर्फ अपने आंसू नहीं रोक पाए। उनकी बेटी की अदाकारी ने सैफ अली खान को काफी भावुक कर दिया है। बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान सारा अली खान ने बताया की उनके पिता सैफ अली खान ने फिल्म अतरंगी रे देखने के तुरंत बाद ही सारा अली खान को फोन किया था। उस वक्त आधी रात का समय था और शूटिंग खत्म करने के बाद सारा अली खान सो चुकी थी। इसीलिए सारा अली खान ने सुबह उठने के बाद अपने पिता सैफ अली खान को वापस फोन किया। इस दौरान सैफ ने जमकर की अपनी बेटी की तारीफ की और तारीफ करते करते पिता सैफ अली खान की आंखें नम हो गई ।

सारा अली खान ने इंटरव्यू के दौरान यह भी बताया कि उनके पिता सैफ अली खान काफी रिजर्व टाइप के व्यक्ति हैं और खुलकर कभी भी दिल की बात नहीं बोल पाते हैं। लेकिन फ़िल्म अतरंगी रे में बेटी सारा अली खान की अदाकारी देखने के बाद सैफ खुद को अपनी लाडली के काम की तारीफ करने से रोक नहीं पाए। अपने पिता से अपनी तारीफ सुनने के बाद सारा अली खान भी काफी भावुक हो गई।

दोस्तों आपको बता दें कि फ़िल्म अतरंगी रे रिलीज होने के बाद अब सारा अली खान अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में दोबारा व्यस्त हो चुकी है। वर्तमान में अभिनेत्री सारा अली खान इंदौर में है और यहां पर वह अभिनेता विक्की कौशल के साथ अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है। इस फिल्म में सारा अली खान विक्की कौशल के साथ में दिखाई देंगी।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.